News Nation Logo

ऋषभ पंत ने इस लड़की के साथ शेयर की फोटो, और लगा दिया 'ताला'

भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर भले न चल पा रहे हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्‍टिव हैं. वे अपनी हर गतिविधि को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Jan 2020, 09:47:33 AM
ऋषभ पंत और ईशा नेगी

ऋषभ पंत और ईशा नेगी (Photo Credit: ऋषभ पंत के इंस्‍टाग्राम से)

नई दिल्‍ली:  

भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर भले न चल पा रहे हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्‍टिव हैं. वे अपनी हर गतिविधि को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं. फिर चाहे वह प्राइवेट बात हो या फिर पब्‍लिक. अब ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक लड़की (Rishabh Pant girlfriend) का फोटो अपने साथ शेयर किया है, वह लड़की कोई और नहीं बल्‍कि उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) हैं. ऋषभ पंत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है, लेकिन आप उस पर कमेंट नहीं कर पाएंगे. ऐसा क्‍यों है, यह भी हम आपको बताएंगे, लेकिन उससे पहले यह जान लीजिए की ऋषभ पंत ने इस फोटो के साथ लिखा क्‍या है. 

यह भी पढ़़ें ः VIDEO : जसप्रीत बुमराह ने फेंकी ऐसी यार्कर, टूट गया स्‍टंप

ऋषभ पंत ने अपनी और ईशा नेगी की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है, जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करता हूं. यह तस्‍वीर क्रिकेट फैंस और ऋषभ पंत के चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. मजे की बात यह है कि ईशा नेगी ने भी यही तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम से शेयर की है. जिस पर भी खूब अपनी बात रख रहे हैं. ईशा नेगी ने जो फोटो इंस्‍ट्राग्राम पर शेयर किया है, उसमें लिखा है, 5 साल और अभी भी जारी…लव यू...

यह भी पढ़़ें ः पुलेला गोपीचंद बोले, ओलंपिक 2020 में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, यह जताई उम्‍मीद

इस साल जून में ही ऋषभ पंत और ईशा नेगी साथ साथ देखने को मिल थे. उस वक्‍त ऋषभ पंत काफी चर्चा में आ गए थे. सोशल मीडिया में उनकी चर्चा विश्‍वकप में टीम इंडिया के साथ जुड़ने को लेकर नहीं बल्‍कि उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर हो रही थी. उस वक्‍त ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार नजर आए थे. उन्होंने खुलकर पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था. ऋषभ पंत ने फोटो पोस्ट के साथ लिखा था, मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम ही मेरी खुशी का राज हो. ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के साथ फोटो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गई थी.

यह भी पढ़़ें ः T20 विश्व कप में वापसी करना चाहता है सचिन को डराने वाला यह तेज गेंदबाज

इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक इशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं. एमिटी की पढ़ी हुई हैं. जबकि ईशा के फेसबुक अकाउंट के अनुसार वे देहरादून की रहने वाली हैं. देहरादून के जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट स्कूल से उन्होंने पढ़ाई की है. फिलहाल वे नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी साहित्य में ग्रैजुएशन कर रही हैं. इसके साथ ही ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि वे इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रही हैं.

यह भी पढ़़ें ः पीसीबी की अनुबंधित क्रिकेटरों को चेतावनी, फिट रहो या 15 प्रतिशत वेतन कटाओ

हालांकि बीच में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी नाम ऋषभ पंत से जोड़ा गया था. लेकिन अब लगने लगा है कि इस तरह की बातों में कोई सच्‍चाई नहीं थी. उर्वशी रौतेला पिछले दिनों जब एक इवेंट पर पहुंची तो ऋषभ पंत को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उर्वशी ने किनारा कर लिया और फिल्म का नाम लेकर कहा कि वो फिल्म के प्रीमियर पर आई है यानी सवाल को अनसुना कर दिया. यानी वे सारी बातें झूठी थी, एक बार फिर ऋषभ पंत ने जो फोटो शेयर की है, उससे तो यही लगता है. वहीं हार्दिक पांड्या ने भी नताशा से सगाई कर ली है, ऐसे में अब उर्वशी का नाम उनसे भी नहीं जोड़ा जा पाएगा, जैसा कि पहले किया जा रहा था.

View this post on Instagram

I like me better when I’m with you 🧡🤷🏻‍♂

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

यह भी पढ़़ें ः अंपायर के गलत फैसले से नाराज शुभमन गिल ने कहे अपशब्द, जमकर हुआ बवाल

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत ने जो फोटो अपने इंस्‍ट्राग्राम पर शेयर की है, उस पर आप कमेंट क्‍यों नहीं कर पाएंगे. दरअसल ऋषभ पंत ने उस पोस्‍ट पर कमेंट करने के लिए ताला यानी लॉक लगा दिया है. ऐसे में उस पर कमेंट किया जाना संभव नहीं है. माना जा रहा है कि ऋषभ पंत इस वक्‍त ठीक से खेल नहीं पा रहे हैं, इसलिए उनकी आलोचना भी खूब होती है. इस पोस्‍ट पर वे ट्रोल न हो जाएं, इसलिए उन्‍होंने ताला लगा दिया है. भारत टीम प्रबंधन लगातार ऋषभ पंत को खिला रहा है, लेकिन इसके बाद भी वे ठीक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. उन्‍हें पू्र्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए तैयार किया जा रहा है. अब भारत को रविवार को ही श्रीलंका के खिलाफ साल का पहला मैच खेलना है, ऐसे में गर्लफ्रेंड के साथ फोटो डालने के बाद वे ट्रोल हो सकते थे, इससे बचने के लिए ऋषभ पंत ने कमेंट बॉक्‍स में ही ताला लगा दिया है.

First Published : 04 Jan 2020, 09:31:38 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.