logo-image

Trending: ऋषभ पंत से ज्‍यादा उनकी गर्ल फ्रेंड के चर्चे, जानिए कौन है वो

पहली बार वर्ल्ड कप में शिरकत करने जा रहे ऋषभ पंत ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पंत अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार नजर आए थे.

Updated on: 13 Jun 2019, 02:11 PM

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत आजकल काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया में उनकी चर्चा विश्‍वकप में टीम इंडिया के साथ जुड़ने को लेकर नहीं बल्‍कि उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर है. पहली बार वर्ल्ड कप में शिरकत करने जा रहे ऋषभ पंत ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पंत अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार नजर आए थे. उन्होंने खुलकर पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था.

View this post on Instagram

I wanna say we are going steady like it’s 1998. Picture credits - @p_raawat

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

ऋषभ पंत ने फोटो पोस्ट के साथ पंत ने लिखा है, ''मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम ही मेरी खुशी का राज़ हो.'' ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के साथ फोटो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गई. चलिए आपको बताते हैं कि इशा नेगी हैं कौन और क्या करती हैं.

View this post on Instagram

Captured my 2 moods ✨

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक इशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं. एमिटी की पढ़ी हुई हैं. जबकि ईशा के फ़ेसबुक अकाउंट के अनुसार वे देहरादून की रहने वाली हैं. देहरादून के जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट स्कूल से उन्होंने पढ़ाई की है. फिलहाल वे नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी साहित्य में ग्रैजुएशन कर रही हैं. इसके साथ ही ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि वे इंटीरियर डिज़ाइनिंग के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रही हैं.