logo-image

ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा, बोले- साला एक साल हुआ नहीं क्रिकेट खेलते और छक्का मारने का चैलेंज दे रहा है

खिलाड़ी अपने-अपने घरों में रहकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से लाइव चैट भी कर रहे हैं. इसी दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा लाइट वीडियो चैट कर रहे थे.

Updated on: 02 Apr 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से लगभग सभी देशों के हालात काफी खराब हो चुके हैं. कोविड-19 संक्रमण ने खेल जगत को भी बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है. इस खतरनाक वायरस की वजह से दुनिया के अलग-अलग क्षेत्रों में खेले जाने वाले हजारों खेल प्रतियोगिताओं को रद्द या स्थगित कर दिया गया है. कोरोना की वजह से टोक्यो ओलंपिक का स्थगित होना सबसे बड़ा झटका है. इसके अलावा क्रिकेट में आईपीएल पर भी स्थगित होने का संकट मंडराया हुआ है. इतना ही नहीं, हालात में सुधार नहीं आया तो अक्टूबर में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को भी स्थगित किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- इन खिलाड़ियों की वजह से भारत ने जीता था विश्व कप 2011, फाइनल में श्रीलंका को दी थी मात

लॉकडाउन के बाद घरों में ही समय काट रहे खिलाड़ी
देश में कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन के आदेश दिए हैं. जिसके बाद सभी लोग अपने-अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसके अलावा खिलाड़ी अपने-अपने घरों में रहकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से लाइव चैट भी कर रहे हैं. इसी दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा लाइट वीडियो चैट कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- महामारी के प्रभाव से उबारने में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं खेल: इयोन मोर्गन

ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा
बुमराह ने रोहित को बताया कि ऋषभ पंत ने उन्हें सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज दिया है. जसप्रीत बुमराह के मुंह से ऋषभ पंत की ये बात सुनकर रोहित शर्मा ने उनकी क्लास लगा दी. रोहित ने ऋषभ पंत के लिए कहा, ''साला एक साल हुआ नहीं उसे क्रिकेट खेलते हुए और छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है.'' बुमराह और रोहित शर्मा के बीच हुए इस लाइव वीडियो चैट की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.