logo-image

Rishabh Pant Accident: इस बस ड्राइवर को लक्ष्मण ने किया सैल्युट, जानें क्यों बोले हम आपके ऋणी हैं

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार तड़के बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया. ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर कार से जा रहे थे. तभी अचानक उनकी मर्सिडीज (Mercedes) कार एक डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई...

Updated on: 31 Dec 2022, 09:05 AM

highlights

  • वीवीएस लक्ष्मण ने की बस ड्राइवर की तारीफ 
  • हरियाणा परिवहन ने बस ड्राइवर को किया सम्मानित 
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुए दुखी

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार तड़के बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया. ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर कार से जा रहे थे. तभी अचानक उनकी मर्सिडीज (Mercedes) कार एक डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई. एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को मैक्स हॉस्पिटल (Max Hospital) इलाज के लिए ले जाया गया. डॉक्टरों की मानें तो ऋषभ पंत को पूरी तरह से ठीक होने में तकरीन एक साल का वक्त लग सकता है. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक बस ड्राइवर को सैल्युट किया जा रहा है. आइए जानते हैं, कौन है वो बस ड्राइवर (Bus Driver) और क्यों किया जा रहा है सैल्युट?

दरअसल, जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हादसे का शिकार हुए तो उस वक्त उनको अस्पताल पहुंचाने में बस ड्राइवर सुशील मान (Sushil Man) में बड़ी भूमिका निभाई. सुशील के इस इंसानियत भरे काम की चारों तरफ तारीफ हो रही है. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशील मान की जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से सुशील मान की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि सुशील कुमार का आभार. एक हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के ड्राइवर जो जलती हुई कार से ऋषभ पंत को दूर ले गए. चादर दी और एंबुलेंस बुलाई. निस्वार्थ सेवा के लिए हम आपके ऋणी हैं सुशील जी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 तक Rishabh Pant का रिकवर होना मुश्किल, ये खिलाड़ी बन सकता है दिल्ली का कप्तान

आपको बता दें कि बस ड्राइवर सुशील मान (Sushil Man) और कंडक्टर परमजीत (Paramjeet) को पानीपत डिपो को जीएम ने कुलदीप जांगड़ा ने उनके इस दरियादिली के लिए सम्मानित किया. इतना ही नहीं हरियाणा राज्य के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Transport Minister Moolchand Sharma) को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने भी सुशील कुमार और परमजीत की जानकारी मंगवाई है. परिवहन मंत्री भी इन दोनों लोगों को सम्मानित करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पाकिस्तान से भी आई ऋषभ पंत के लिए दुआएं, जानें किसने क्या कहा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक्सीडेंट की जानकारी जैसे ही सभी को हुई तो देशभर में उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं हो रही हैं. जब इस घटना की जानकारी पीएम मोदी (PM Modi) को हुई तो पीएम भी काफी दुखी हो गए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऋषभ पंत के साथ हुए कार हादसे से मन व्यथित है. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.