logo-image

Alert पर BCCI और CA, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तोड़ा बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल

भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज चल रही है और दो टेस्ट हो चुके हैं. सीरीज के दौरान सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर को बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल का पालन करना है

Updated on: 02 Jan 2021, 02:01 PM

नई दिल्ली :

दुनियाभर में कोरोना की महामारी फैली हुई लेकिन खेलों का आयोजन बायो सिक्योर बबल किया जा रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज चल रही है और दो टेस्ट हो चुके हैं. सीरीज के दौरान सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर को बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल का पालन करना है लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आई है उसमें टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ ने इस प्रोटोकॉल को तोड़ दिया है जिसके बाद से बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दोनों एर्ल्ट पर है.  

ये भी पढ़ें: सिडनी के संकट से कैसे निपटेगा भारत, बेहद खराब है टीम इंडिया के आंकड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी एक होटल में खाना खा रहे हैं जिसका बिल किसी एक फैन ने चुकाया. इसके बाद ऋषभ पंत ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए उस फैन को गले लगा दिया. एक फैन ने ट्वीट करके बताया था कि उसकी सामने वाली टेबल पर शुभमन गिल, रोहित समेत पंत बैठे हैं. इस लिंक पर क्लीक कर आप उस ट्वीट को देख सकते हैं.

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें होने लगी जबकि ये भी कहा गया कि दोनों बोर्ड अब इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. जबकि नवलदीप सिंह जिसने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जानकारी दी थी और बिल भरा था इस मामले पर सफाई देते हुए कहा उनकी और पंत की किसी प्रकार की कोई मुलाकात नहीं हुई थी. हालांकि फैंस ने पंत को इसके बाद काफी ट्रोल किया है. फिलहाल दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मैच सात जनवरी से सिडनी में होने वाला है.