logo-image

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी ने दिया रिकी पोंटिंग को जवाब, वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी 

एक वक्त जब ऋषभ पंत अपने अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब एक बार लगा कि टीम इंडिया ये मैच जीत सकती है. ऋषभ पंत हालांकि अपने शतक से तीन रन से चूक गए और 97  रन की पारी खेलकर आउट हुए,

Updated on: 11 Jan 2021, 01:47 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. हालांकि सीरीज अभी बराबरी पर चल रही है. टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में जीतने के लिए 400 से भी ज्यादा रन बनाने थे और किसी को भी ये उम्मीद नहीं थी कि टीम इंडिया इस मैच को जीतने जा रही है. लेकिन एक वक्त जब ऋषभ पंत अपने अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब एक बार लगा कि टीम इंडिया ये मैच जीत सकती है. ऋषभ पंत हालांकि अपने शतक से तीन रन से चूक गए और 97  रन की पारी खेलकर आउट हुए, लेकिन ऋषभ पंत ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया. हालांकि इस बीच रिकी पोंटिंग का एक बयान भारी पड़ गया और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में उनसे मजा ले लिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : KKR से बाहर हो सकते हैं ये दो भारतीय खिलाड़ी

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा था कि वे ईमानदारी से कहें तो भारतीय टीम दूसरी पारी में 200 के स्कोर को पार नहीं कर पाएगा, लेकिन अब जबकि भारत ने 200 ही नहीं 300 से भी ज्यादा रन बना दिए हैं. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने रिकी पोंटिंग को अपने ही अंदाज में ट्रोल किया. वीरेंद्र सहवाग ने रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत की एक फोटो शेयर की है, जो आईपीएल 2020 की है, इसमें रिकी पोंटिंग इंटरव्यू दे रहे थे और इसी बीच उनके पीछे ऋषभ पंत आ गए. आपको पता ही है कि रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं और दोनों अभी कुछ ही समय पहले करीब दो महीने साथ रहे थे. 

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Rahul Dravid : टीम इंडिया की दीवार राहुल द्रविड़ का ये शानदार रिकॉर्ड अभी तक नहीं टूटा 

आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट को बचाने में चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत का बड़ा योगदान रहा है. दोनों अपना शतक पूरा नहीं कर पाए, लेकिन मैच जरूर बचा लिया. भारत को सिडनी टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चौथी पारी में 407 रनों का टारगेट दिया था. चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने भारत के लिए चौथी पारी में चौथे विकेट के लिए अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया. ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन सोमवार को चौथे विकेट के लिए विषम परिस्थितियों में 148 रनों की साझेदारी की. इस साझेदारी में ऋषभ पंत के 97 रन शामिल हैं. वहीं चेतेश्वर पुजारा 77 रनों पर आउट हुए.