logo-image

Ind Vs Eng: शतक के बाद सोशल मीडिया पर हुई नेहरा और पंत की फोटो वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने इंग्लिश टीम पकड़ बना ली है.

Updated on: 05 Mar 2021, 06:13 PM

नई दिल्ली :

India Vs England Rishabh Pant Third Test Century: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने इंग्लिश टीम पकड़ बना ली है. भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 89 रनों की लीड हासिल की है जबकि सात विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं. एक बार फिर ऋषभ पंत का नाम सबसे ऊपर लिया जा रहा क्योंकि पंत ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक लगाया है. ऋभष पंत ने अपने करियर में पहले दो शतक विदेशी जमीन पर लगाए थे. एक शतक इंग्लैंड के खिलाफ और दूसरा शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर पंत का ये पहला शतक है. इस शानदार शतक के बाद पंत की एक और पूर्व क्रिकेट आशीष नेहरा की फोटो वायरल होने लगी है

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: ऋषभ पंत के शतक पर सहवाग बोले... अरी दादा ! मजौ आगौ

बता दें कि आशीष नेहारा और ऋषभ पंत एक ही शहर दिल्ली से घरेलू क्रिकेट खेलते थे. नेहरा अब संन्यास ले चुके हैं लेकिन पंत का खेलना जारी है. सबसे मजेदार बात ये की दोनों का क्लब भी एक ही. दोनों ने क्रिकेट की प्रैक्टिस सोनेट क्लब में की है. अब जो फोटो वायरल हो रही है उसके नेहरा ने ऋषभ पंत को ऑटोग्राफ दिया है. ये फोटो काफी पुरानी है और पंत अपने करियर का लगभग आगाज कर रहे थे. इस फोटो में पंत के बल्ले पर नेहरा ने ऑटोग्राफ दिया है. ये पहला मौका नहीं है जब आशीष नेहरा की कोई पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हुई है. इससे पहले बचपन में विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड देते हुए भी नेहरा की फोटो जबरदस्त वायरल हुई है.

 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी,चौथे टी-20 में भी फेल

अहमदाबाद के टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने 118 गेंदों पर 101 रनों की विस्फोटक पारी खेली और 13 चौके और 2 छक्के लगाए. इस दौरान उन्होंने तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को रिवर्स स्वीप लगाया. पंत के शतक को देख वीरेंद्र सहवाग भी खुद को रोक नहीं पाए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर दी.