logo-image

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को बचाने पहुंचा ड्राइवर तो बोले मेरी मां को...

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार कड़के कार एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया. हादसे बाद ऋषभ पंत को इलाज के अस्पताल में भर्ती किया गया है. ऋषभ पंत का जब एक्सीडेंट हुआ तो उनको हरियाणा परिवहन...

Updated on: 31 Dec 2022, 10:17 AM

highlights

  • हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर ने ऋषभ पंत की मदद की
  • बस ड्राइवर से पंत ने सबसे पहले अपनी मां के लिए बोला
  • बस ड्राइवर को हरियाणा परिवहन ने किया सम्मानित 

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार कड़के कार एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया. हादसे बाद ऋषभ पंत को इलाज के अस्पताल में भर्ती किया गया है. ऋषभ पंत का जब एक्सीडेंट हुआ तो उनको हरियाणा परिवहन के बस ड्राइवर सुशील मान (Sushil Man) ने इंसानियत दिखाते हुए मदद की. जब बस ड्राइवर सुशील मान ऋषभ पंत के पास पहुंचे तो उन्होंने मान कुछ कहा था. आइए जानते हैं कि ऋषभ पंत ने सुशील मान से क्या कहा था.  

मीडिया रिपोर्ट्स में अब इस बात का खुलासा हुआ है कि जब सुशील मान, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बचाने पहुंचे तो सबसे पहले पंत ने उनसे क्या कहा. सुशील मान बस चला रहे थे. तभी उन्होंने ने देखा की एक कार पलटकर सामने आ गई है तो उन्होंने तुरंत बस रोकी. सुशील मान (Sushil Man) ने देखा कि कार का एक्सीडेंट हो गया है औऱ एक व्यक्ति कार के शीशे से आधा बाहर निकला हुआ है. मान बस से उतरकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल पंत को बेडशीट में लपेटा. इसके बाद एंबुलेंस को फोन करके बुलाया. 

सुशील मान (Sushil Man) ने बताया कि वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहचानते नहीं थे. पंत ने उसे बताया कि मैं एक क्रिकेटर ऋषभ पंत हूं. इसके बाद पंत ने कहा कि मेरी मां को फोन कर दो. एक्सीडेंट के कारण पंत का फोन स्विच ऑफ हो गया था. वहीं, सुशील मान ने मीडिया के सामने बताया कि मैं क्रिकेट नहीं देखता. मैंने ऋषभ पंत को पहचाना भी नहीं था लेकिन मेरी बस में कंडक्टर परमजीत औऱ अन्य लोगों ने पंत को पहचान लिया. सबने  बताया कि ये फेमस क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं. सुशील मान ने बताया कि पंत की कार से उन्हें करीब 8 हजार रुपये भी मिले थे, जिसे उन्होंने पंत को सौंप दिया था और एंबुलेंस को बुलाया था. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: इस बस ड्राइवर को लक्ष्मण ने किया सैल्युट, जानें क्यों बोले हम आपके ऋणी हैं

पीटीआई की खबर के अनुसार हरियाणा रोडवेज ने सुशील और परमजीत को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बचाने के लिए सम्मानित भी किया गया. हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो के जनरल मैनेजर कुलदीप जांगरा ने बताया कि पानीपत लौटने पर सुशील और परमजीत को शील्ड देकर सम्मानित किया गया. वहीं, पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट करके सुशील मान का आभार जताया है. सुशील मान की प्रशंसा में सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर मैसेज आ रहे हैं. वहीं, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि दिल्ली से रुड़की जाते वक्त झपकी लगने के कारण पंत कार पर नियंत्रण खो बैठे और उनका एक्सीडेंट हो गया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 तक Rishabh Pant का रिकवर होना मुश्किल, ये खिलाड़ी बन सकता है दिल्ली का कप्तान

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह 5:30 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था. वह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट पर उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई थी. शुक्रवार शाम तक डॉक्टरों का कहना था कि उनकी हालत स्थिर है हालांकि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. ऋषभ पंत कब तक ठीक होते हैं और कब मैदान पर वापसी करते हैं, इस पर उनके फैंस की नजर लगातार बनी हुई है.