logo-image

हम भारत के खिलाफ खेलने को लेकर उत्सुक हैं : सॉर्सबी

हम भारत के खिलाफ खेलने को लेकर उत्सुक हैं : सॉर्सबी

Updated on: 30 Mar 2022, 01:35 PM

भुवनेश्वर:

इंग्लैंड की हॉकी टीम भारत में भारतीय टीम के साथ खेलने और अगले साल एफआईएच विश्व कप के लिए अपने कौशल को और अधिक बढ़ाने की संभावना का आनंद ले रही है।

मंगलवार रात यहां पहुंची टॉम सॉर्सबी की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम 2 और 3 अप्रैल को कलिंगा स्टेडियम में मेजबान टीम के खिलाफ एफआईएच प्रो लीग डबल हैडर खेलेगी।

उन्होंने कहा, भारत वास्तव में अच्छा खेल रहा है, उन्हें कुछ अच्छे परिणाम मिले हैं। हम जानते हैं कि वे खेलने के लिए एक कठिन टीम होने जा रही है, लेकिन यह एक चुनौती है जिसे हम वास्तव में लेने के लिए उत्सुक हैं। इसलिए हम उस चुनौती का इंतजार कर रहे हैं जो वे हमें देने जा रहे हैं।

टीम की तैयारियों के बारे में बोलते हुए, सॉर्सबी ने कहा, हम काफी नई टीम हैं, इसलिए जरूरी नहीं कि भारत की तैयारी में हों, लेकिन इस समूह को हाल ही में प्रो लीग में कुछ अच्छा अनुभव मिला है और, मुझे लगता है कि हमें यहां अच्छा अनुभव मिलेगा।

इंग्लैंड के मुख्य कोच जेक जोन्स ने कहा कि वह कुछ ऐसे खिलाड़ियों के अनुभव पर भरोसा करेंगे जो पहले भारत में खेल चुके हैं ताकि आगामी मैचों में टीम की मदद की जा सके और युवाओं की भी मदद की जा सके।

जोन्स ने कहा, हम वास्तव में उत्साहित हैं और कलिंग हॉकी स्टेडियम में खेलने के लिए उत्सुक हैं। कुछ लोग यहां पहले खेले हैं और वे थोड़ी चुनौती जानते हैं, क्योंकि भारत इस समय एक अच्छी टीम है। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सारे लोग हैं। जो पहले यहां नहीं आए हैं, इसलिए हां वास्तव में यहां आने और इस स्टेडियम में खेलने के लिए उत्साहित हूं।

इंग्लैंड चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ एफआईएच प्रो लीग 2021/22 अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। उन्होंने अपने प्रो लीग अभियान की शुरुआत स्पेन के खिलाफ जीत के साथ की, लेकिन पिछले महीने अर्जेंटीना के खिलाफ अपने दोनों मैच हार गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.