logo-image

रहबर ने एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के प्रतिभा विकास मॉडल की सराहना की

रहबर ने एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के प्रतिभा विकास मॉडल की सराहना की

Updated on: 29 Nov 2021, 05:55 PM

बेंगलुरू:

एफसी बेंगलुरू यूनाइटेड के असरार रहबर, जिन्हें आगामी संतोष ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है, उन्होंने कहा कि उनके क्लब के प्रतिभा विकास मॉडल के दृष्टिकोण ने उन्हें एक अच्छा खिलाड़ी बनने में मदद की है।

रहबर बेंगलुरु स्थित एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के तीन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें संतोष ट्रॉफी में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है। मैं एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड जैसे क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं।

उन्होंने कहा जिन चीजों पर मैंने हमेशा जोर दिया है उनमें से एक यह है कि उन्होंने खिलाड़ियों के लिए एक शानदार प्रतिभा का विकास मॉडल कैसे बनाया है। यह बढ़ने, सीखने, खेलने और आगे बढ़ने की हमारी क्षमता में काफी सहायता करता है। उन्होंने हमेशा महत्वाकांक्षी फुटबॉलरों को बेहतर बनाने और प्रगति में सहायता करने के लिए काम किया है। वे तुरंत मुझे इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सहमत हुए क्योंकि वे हमेशा अपने एथलीटों को बेहतर बनाने में मदद करने के तरीकों की तलाश में रहते हैं। उन्होंने कहा मेरे पिता ने मुझे एक फुटबॉलर बनने के लिए प्रेरित किया। और इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

बीडीएफए सुपर डिवीजन लीग के मौजूदा चैंपियन एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड हैं। उन्हें हाल ही में प्रसिद्ध डूरंड कप में आमंत्रित किया गया था, जहां वे सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.