logo-image

भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगी टीम : पूरन

भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगी टीम : पूरन

Updated on: 27 Jul 2022, 03:00 PM

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद):

वेस्टइंडीज एकदिवसीय मैचों में लगातार आठ मैचों की हार पर खड़ा है, जहां भारत के साथ एकदिवसीय सीरीज में दो मैच भी शामिल हैं। टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम हार से बाहर आने को तैयार है और साथ ही भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगी। टीम में सभी खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ हैं।

भारत ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। वेस्टइंडीज बुधवार को क्वींस पार्क ओवल में अंतिम एकदिवसीय मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप होने से अपने आप को रोकेगा। टीम को मिली दो हार से काफी नुकसान हुआ है।

उन्होंने आगे कहा, क्रिकेट हमें अलग-अलग चीजें सिखाता रहता है और मुझे खुशी है कि हमें वह अनुभव प्राप्त हुआ है। हारना मुश्किल है, मैं निराश हूं, लेकिन यही वह जगह है जहां सीखना होता है और एक टीम के रूप में हम इसे समझते हैं और हम जानते हैं कि आगे हमें मैच को कैसे जीतना है।

हालांकि, टीम के लिए यह एक अच्छी चीज है रही कि हमने दोनों मैचों में 300 से ज्यादा का स्कोर प्राप्त किया है। एक चेज करते समय और दूसरा पहले बल्लेबाजी करते समय। उन्हें इस बात की भी खुशी होगी कि वे दोनों मौकों पर बल्ले से अपने 50 ओवर के पूरे कोटे का इस्तेमाल करने में सफल रहे।

हम स्पष्ट रूप से एक साथ प्रदर्शन करना शुरू कर रहे हैं। मैं किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहता और यह नहीं कहना चाहता कि हमारी बल्लेबाजी हमारी ताकत है या हमारी गेंदबाजी हमारी ताकत है। साथ ही मैं चाहता हूं कि दोनों पहलू हमारी ताकत हों, ईमानदार हों। इसी तरह हम क्रिकेट मैच जीतेंगे।

पूरन ने आगे कहा, टीम के लिए खुशी की बात यह है कि सिमरोन हेटमायर ने अपना फिटनेश टेस्ट पास कर लिया है। हम बहुत जल्द उन्हें टीम में प्रदर्शन करते हुए देखेंगे। हम पक्का तो नहीं बता सकते, लेकिन वे बहुत जल्द मैदान पर वापसी करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.