logo-image

संकट के समय देश की मदद करने पर RCB ने की गौतम गंभीर की तारीफ, KKR के पूर्व कप्तान ने ऐसे दिया धन्यवाद

गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी दो साल की सैलरी दान की थी. इसके अलावा गौतम गंभीर की संस्था पूर्वी दिल्ली में क्षेत्र में गरीब लोगों को खाना मुहैया करा रही है.

Updated on: 04 Apr 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारतीय जनता पार्टी से पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी दो साल की सैलरी दान की थी. इसके साथ ही गौतम गंभीर ने देश के लोगों से भी अपील की थी कि वे भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें और इस लड़ाई में मदद करें. इतना ही नहीं गौतम गंभीर की संस्था 'गौतम गंभीर फाउंडेशन' भी दिल्ली के गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम कर रही.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान सौरव गांगुली ने हजारों लोगों के भोजन के लिये इस्कॉन की मदद की

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते देशभर के गरीब लोगों और दिहाड़ी मजदूरों को खाने-पीने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी विकट स्थिति में गौतम गंभीर की संस्था पूर्वी दिल्ली में क्षेत्र में गरीब लोगों को खाना मुहैया करा रही है. गौतम गंभीर की इस अमूल्य मदद की चारों ओर तारीफ हो रही है. आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी गौतम गंभीर के इस नेक काम की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान किए 7 लाख रुपये

RCB ने ट्वीट कर लिखा, ''भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए सांसद के रूप में दो साल की सैलरी दान की.'' RCB के इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने विराट कोहली की टीम को धन्यवाद कहा. गंभीर ने RCB को जवाब देते हुए लिखा, ''मुझे RCB से से हारने से बहुत नफरत थी, लेकिन आज आपने मुझे इस अकनोलेजमेंट से जीत लिया है, बहुत बहुत धन्यवाद.