logo-image

आईपीएल 2022 जीतने के लिए डू प्लेसिस की कप्तानी में पसंदीदा आरसीबी : माइकल वॉन

आईपीएल 2022 जीतने के लिए डू प्लेसिस की कप्तानी में पसंदीदा आरसीबी : माइकल वॉन

Updated on: 20 Apr 2022, 03:40 PM

मुंबई:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 जीतने के लिए फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में पसंदीदा है।

वॉन ने भविष्यवाणी की है कि आरसीबी इस साल आईपीएल 2022 में अपने सात मैचों में से पांच में जीत हासिल कर अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने का प्रयास कर रही है। आरसीबी वर्तमान में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

वॉन ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को 18 रन से हराने के बाद ट्वीट किया, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डु प्लेसिस की कप्तानी में इस साल आरसीबी बेहतर करेगी।

मैच की बात करें तो कप्तान डू प्लेसिस की 96 रन की पारी और जोश हेजलवुड की चार विकेट की मदद से आरसीबी ने लखनऊ पर आसान जीत दर्ज की।

यह एक ऐसा लक्ष्य था, जो वास्तव में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम के लिए कभी भी सफल नहीं हुआ। उन्होंने नई गेंद पर विकेट गंवाए, हेजलवुड ने कहर बरपाया और एक बार जब पहले उन्होंने पावरप्ले में रन नहीं बनाए तो दबाव बढ़ना शुरू हो गया।

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी टीम के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए।

कोहली ने जीत के बाद कू ऐप पर आरसीबी के जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, एक और मैच, एक और जीत। आगे और ऊपर बढ़ रहे हैं।

इस बीच, केएल राहुल पर आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राहुल ने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया।

उनके अलावा लखनऊ के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। उन्होंने आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध को भी स्वीकार किया।

लखनऊ रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में अपने अगले आईपीएल 2022 मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.