logo-image

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने 'बिपरजॉय' में फंसे लोगों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. इस मुश्किल वक्त में वह अपने राज्य के लोगों के लिए हर संभव मदद कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद रिवाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है

Updated on: 14 Jun 2023, 01:35 PM

नई दिल्ली:

अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ने भारत में भी काफी तबाही मचा रखी है. इस तूफान में कई लोगों की जान चली गई, तो कई बेघर हो गए. लोगों की आम जिंदगी को इस तूफान ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं. हालांकि, इस रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. इस मुश्किल वक्त में वह अपने राज्य के लोगों के लिए हर संभव मदद कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद रिवाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें फोटोज देखी जा सकती हैं की बड़ी संख्या में वह लोगों के लिए खाना बनवा रही हैं. 

रिवाबा ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरत की उत्तर जामनागर सीट से भारतीय जनता पार्टी की विधायक हैं. तूफान की वजह से प्रभावित और बेघर हुए लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. बताया जा रहा है कि सिर्फ जामनगर में ही 20 हजार से अधिक लोगों पर चक्रवाती तूफान ने असर डाला है. रिवाबा जडेजा प्रभावित हुए लोगों की मदद की है. रिवाबा के लेटेस्ट पोस्ट में आप देख सकते हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए खाना बनवा रही हैं. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी. मैं और मेरी टीम प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. मैं 10,000 से अधिक खाने के पैकेट तैयार कर रही हूं, ताकि चक्रवात के दौरान निचले इलाकों में किसी को भी खाने-पानी के बिना ना रहना पड़े. 

IPL फाइनल में चर्चा में आईं थी रिवाबा

वैसे तो रिवाबा जडेजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह बीजेपी से MLA हैं. मगर, वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हाल ही में IPL 2023 के फाइनल में जब चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी जीती थी, तब रिवाबा ने मैदान पर आकर पति जडेजा के पैर छुए थे, इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और वह काफी चर्चा में रहीं.