logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ट्रोल ने प्रदर्शन पर उठाए सवाल, रविंद्र जडेजा ने दिया करारा जवाब

दरअसल, गुरुवार को रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से अपने नए हेयरस्टाइल को लेकर सलाह मांगी थी.

Updated on: 12 Jan 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा जितना मैदान पर सक्रिय रहते हैं उतना ही वो अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आते हैं. वैसे तो रविंद्र जडेजा अपनी नई नई हेयर स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन्स से इसको लेकर मदद मांगी. कहा जाता हैं कि सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसके सहारे मशहूर हस्तियां अपने फैंस से आसानी से जुड़े रह सकते हैं, लेकिन कई बार इसके उल्टे नतीजे भी देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही कुछ रविंद्र जडेजा के साथ भी हुआ जहां एक शख्स ने सर रविंद्र जडेजा की इमेज खराब करनी चाही और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

दरअसल, गुरुवार को रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से अपने नए हेयरस्टाइल को लेकर सलाह मांगी थी.

फोटो देख एक शख्स ने कॉमेंट किया, 'अबे अपनी गेम पे भी फोकस कर ले, बैटिंग होती नहीं ऑल राउंडर बन के बैठा है.' आमतौर पर सिलेब्रिटीज किसी के कॉमेंट का जवाब नहीं देते, लेकिन यहां बात शायद जडेजा को चुभ गई.

और पढ़ें: IND vs AUS: सिडनी में भुवनेश्वर ने लगाया विकेटों का शतक, बनाया यह खास रिकॉर्ड

फिर उन्होंने रिप्लाइ करते हुए लिखा, 'तेरे घर पर टीवी नहीं है क्या. लास्ट मैच देखा नहीं. इडियट'

इसके बाद रविंद्र जडेजा के फैन्स भी उनके सपॉर्ट में उतर आए और शख्स को खूब उल्टा-सीधा बोला.

View this post on Instagram

Guys Any suggestions for hair style!! #hairstyle #stylegoals

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan) on

और पढ़ें: IND vs AUS: 82 साल में दूसरी बार भारतीय खिलाड़ियों को विदेश से लौटना पड़ा है वापस, जानें पहली बार कब हआ

बता दें कि जिस आखिरी टेस्ट मैच की रविंद्र जडेजा बात कर रहे थे उसमें उन्होंने 81 रन की पारी खेली थी. यह टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था और सीरीज भारत ने 2-1 से जीत ली थी.