logo-image

Video: रविंद्र जडेजा या डेविड वॉर्नर, कौन करता है बेहतर तलवारबाजी.. देखिए और खुद ही तय कीजिए

रविंद्र जडेजा की तरह ही डेविड वॉर्नर ने भी बल्ले से तलवारबाजी करने का प्रयास किया था. हालांकि, डेविड वॉर्नर द्वारा की गई ये तलवारबाजी क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि एक स्टूडियो में की गई थी.

Updated on: 14 Apr 2020, 03:17 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में अब बहुत तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. देशभर में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 10 हजार से भी ज्यादा हो चुकी है जबकि 330 से भी ज्यादा लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले 14 अप्रैल तक के लिए पूरे देश में लॉकडाउन के आदेश दिए थे, जिसके बाद पीएम मोदी ने मंगलवार को अपने संबोधन में कहा कि सरकार इस लॉकडाउन को अब 3 मई तक बढ़ा रही है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली खाली स्‍टेडियम में कैसे खेलेंगे, जानिए किसने कही ये बड़ी बात

सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ हुई कॉन्फ्रेंसिंग में पीएम को सुझाव दिया गया था कि स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए लॉकडाउन बढ़ाना बहुत जरूरी है. 3 मई तक बढ़ाए गए लॉकडाउन से एक बात और साफ हो गई है कि आम जनता की तरह टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को भी अब कुछ हफ्तों के लिए अपने घरों में ही रहना होगा. लॉकडाउन के दौरान जहां कुछ खिलाड़ी काफी बोर हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो इस लॉकडाउन जबरदस्त सदुपयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज की कोरोना से चली गई जान

टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा लॉकडाउन में अपनी फेवरिट एक्टिविटीज के साथ-साथ सेहत पर भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. जडेजा ने अभी हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर तलवारबाजी करते हुए एक वीडियो शेयर की है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि क्रिकेट के मैदान पर जडेजा अर्धशतक या शतक ठोकने के बाद बल्ले से तलवारबाजी करके जश्न मनाते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : पीएम मोदी ने कर दिया तय, अब आईपीएल का क्‍या होगा, जानिए यहां

बताते चलें कि रविंद्र जडेजा की तरह ही डेविड वॉर्नर ने भी बल्ले से तलवारबाजी करने का प्रयास किया था. हालांकि, डेविड वॉर्नर द्वारा की गई ये तलवारबाजी क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि एक स्टूडियो में की गई थी. वॉर्नर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया शेयर करते हुए जडेजा को टैग किया था और उनकी राय भी मांगी थी. जिसके बाद वॉर्नर की वीडियो पर जडेजा ने कहा था कि उन्होंने काफी अच्छे से बल्ले के साथ तलवारबाजी की है.