logo-image

Ravindra Jadeja Net Worth : CSK देता है सबसे ज्यादा सैलरी, कुल कमाई कर देगी हैरान

Ravindra Jadeja Net Worth : ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम के स्टार के मुख्य खिलाड़ियों में शुमार हैं. आज हम यहां ऑलराउंडर के क्रिकेटर करियर या लव लाइफ नहीं बल्कि उनकी नेट वर्थ के बारे में बताने वाले हैं...

Updated on: 22 Jun 2023, 10:44 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja Net Worth : ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम के स्टार के मुख्य खिलाड़ियों में शुमार हैं. जड्डू भारत के 3D प्लेयर हैं, क्योंकि वह ना केवल अपनी बॉलिंग और बैटिंग से बल्कि अपनी फील्डिंग से भी मैच का रुख पलटने की ताकत रखते हैं. अपने कूल लुक के लिए भी जडेजा फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. मगर, आज हम यहां ऑलराउंडर के क्रिकेटर करियर या लव लाइफ नहीं बल्कि उनकी नेट वर्थ के बारे में बताने वाले हैं...

CSK से 16 करोड़ लेते हैं सालाना

Ravindra Jadeja चेन्नई सुपर किंग्स की कोर टीम का हिस्सा हैं. आईपीएल 2023 में फ्रेंचाइजी ने उन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. नतीजन, अब CSK हर साल जडेजा को सैलरी के रूप में 16 करोड़ रुपये देता है. आपको जानकर हैरानी होगी मगर जड्डू को मौजूदा समय में IPL में एमएस धोनी से भी अधिक सैलरी मिल रही है. 

BCCI देता है 7 करोड़

रवींद्र जडेजा भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से हैं, जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट को मजबूती देते हैं. BCCI ने इस साल जडेजा को प्रमोशन देते हुए A+ कैटेगरी में शामिल किया. इसका मतलब है की अब बोर्ड की तरफ से ऑलराउंडर खिलाड़ी को सालाना 7 करोड़ रुपये सैलरी मिलती है. 

जडेजा के पास हैं लग्जरी कार

रवीन्द्र जड़ेजा का कार कलेक्शन काफी छोटा है, मगर उनके पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं. जड्डू के पास एक ब्लैक हुंडई एक्सेंट और एक वाइट ऑडी क्यू7, BMW एक्स1 UW. इसके अलावा उनके पास हायाबुसा बाइक भी है. इसके अलावा, रवीन्द्र जड़ेजा के पास गुजरात, जामनगर में एक लक्जरी डिजाइनर घर है. इसके अलावा, उनके पास देश भर में कई रियल-एस्टेट प्रॉपर्टीज भी हैं.

Ravindra Jadeja Net Worth

खबरों की मानें, तो Ravindra Jadeja की मंथली इनकम 2 करोड़ से अधिक है, वहीं वह साल में 22 करोड़ रुपये आईपीएल और बीसीसीआई से मिलने वाली सैलरी से ही कमा लेते हैं. Ravindra Jadeja Net Worth की बात करें, तो वो 15 मिलियन डॉलर के करीब है. इसे भारतीय रुपयों में जानें, तो उनकी टोटल नेट वर्थ लगभग 115 करोड़ है.