logo-image

Video: लॉकडाउन से काफी खुश हैं रविंद्र जडेजा, जानिए क्या है वजह

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे अपने फॉर्महाउस के पास घुड़सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 01 Apr 2020, 11:16 AM

नई दिल्ली:

चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. भारत में भी कोरोना वायरस के मामलों में रोजाना तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना वायरस से बचने के लिए देश में 14 अप्रैल तक कंपलीट लॉकडाउन किया गया है. कोरोना वायरस को हराने के लिए लोगों से घरों में ही रहने की अपील की गई है. ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में रहकर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

जडेजा ने फॉर्महाउस में की घुड़सवारी
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे अपने फॉर्महाउस के पास घुड़सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जडेजा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि घुड़सवारी उनका All Time Favourite एक्टीविटी है. बताते चलें कि बीसीसीआई ने भी जडेजा की घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो शेयर की है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया के तलवारबाज की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वे घोड़े के प्रति जडेजा के प्यार को अच्छे से जानते हैं.

पहले ट्रेडमिल पर लगाई थी दौड़
टीम इंडिया के इस स्टाइलिश खिलाड़ी ने घुड़सवारी की वीडियो शेयर करने से पहले घर में ही ट्रेडमिल पर दौड़ लगाते हुए एक वीडियो साझा की थी. वीडियो में आप देखेंगे कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)दौड़ लगाते समय सिर्फ शॉर्ट्स पहने हुए हैं. ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए वीडियो शेयर करने के साथ जडेजा ने कहा था कि रनिंग उनकी ताकत है और लॉकडाउन के दौरान शरीर को रिपेयर करने का ये सबसे शानदार समय है. वीडियो शेयर करने के साथ ही जडेजा ने अपने फैंस को कोरोना महामारी से बचने के लिए घर में ही रहने की सलाह दी थी.