logo-image

रविंद्र जडेजा ने की जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली की नकल, जमकर हंसे रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और उप कप्‍तान रोहित शर्मा के बीच भले अनबन की खबरें आ रही हों, लेकिन इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी खाली वक्‍त में कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि वह चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

Updated on: 09 Aug 2019, 04:12 PM

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और उप कप्‍तान रोहित शर्मा के बीच भले अनबन की खबरें आ रही हों, लेकिन इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी खाली वक्‍त में कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि वह चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें रविंद्र जडेजा रोहित शर्मा के कहने पर तेज गेंदबाज जसप्रीत  बुमराह की नकल कर रहे हैं, यही नहीं वे कप्‍तान विराट कोहली की भी बल्‍लेबाजी करने के ढंग की नकल कर रहे हैं. इसके बाद जडेजा और रोहित जमकर हंसे. करीब एक मिनट का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें ः ये क्‍या : भारत और वेस्‍टइंडीज की टीमें मैदान पर आई, एक घंटे टहली और वापस चली गई

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्‍टइंडीज के दौरे पर है. गुरुवार को दोनों टीमों के बीच पहला एक दिवसीय मैच रद हो गया. इस बीच टीम ने जमकर मस्‍ती की. इससे पहले विराट कोहली का पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फोटो खूब वायरल हुआ था, जिसमें भूख लगने पर विराट और अनुष्‍का एक रेस्‍टोरेंट में खाना खाने जाते हैं. यह वीडियो विराट और अनुष्‍का ने इंस्‍टग्राम की स्‍टोरी में शेयर किया था. अब एक नया वीडियो सामने आया है. इसमें रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा मस्‍ती कर रहे हैं. रोहित एक पोस्‍टर पर जसप्रीत बुमराह की नकल करने के लिए रविंद्र जडेजा से कहते हैं. इस पर गेंद फेकने से पहले बुमराह एक हाथ सीधा कर जैसे गेंद फेंकते हैं, उसी तरह जडेजा हूबहू नकल करते दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः क्रिस गेल की ऐसी बल्‍लेबाजी पर नहीं होगा आपको भरोसा, ब्रायन लारा का रिकार्ड तोड़ा

इसके बाद रोहित पोस्‍टर पर कप्‍तान कोहली का नाम लिखते हैं तो जडेजा उनकी भी नकल करते हैं, बल्‍लेबाजी के लिए स्‍टांस लेने से पहले जिस तरह विराट करते हैं, वैसे ही रविंदर करते हैं. वहीं पीछे ही कप्‍तान कोहली भी बैठे यह सब देख रहे हैं, जब एक्‍शन पर रविंदर और रोहित ठहाका लगाते हुए हंसते हैं तो विराट भी देखते हैं और वे भी हंसते हैं. यह वीडियो बीबीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. कुछ ही देर में इस वीडियो को 32 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं और करीब डेढ़ हजार नौ हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं, साथ ही लगातार उस पर कमेंट भी कर रहे हैं.