logo-image

रविंद्र जडेजा ने नहीं दी धोनी को जन्मदिन की बधाई, पुराने पोस्ट भी की डिलीट

जडेजा ने धोनी को इस साल उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी है जो वह हमेशा करते आए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से जुड़े अपने सभी पोस्ट भी डिटील तक दिए हैं.

Updated on: 09 Jul 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग (CSK) के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल टीम के 2021 और 2022 के टूर्नामेंट से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए हैं. आईपीएल के 15 वें सीजन के ठीक दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई के कप्तानी छोड़ दिया था, जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई. लेकिन जडेजा के कप्तानी में टीम की शुरूआत कुछ अच्छी नहीं रही थी, जिसके बाद दबाव के चलते रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी, फिर एमएस धोनी को एक बार फिर टीम की कप्तानी सौंपी गई. 

जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ में से छह मैच हारे थे. बतौर कप्तान जडेजा का प्रदर्शन भी औसत दर्जे का लग रहा था. जडेजा ने 10 मैचों में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन बनाए और 7.51 की इकॉनमी रेट से सिर्फ पांच विकेट ही चटका पाए.

यह भी पढ़ें: Rohit-Virat के ब्रेक पर सौरभ गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं देश के लिए लगातार 13 साल खेला

जडेजा ने धोनी को इस साल उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी है जो वह हमेशा करते आए हैं. इस बारे में एक फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जडेजा ने इस बार धोनी को उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी है (वह हर साल ऐसा करते थे.) उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से जुड़े अपने सभी पोस्ट भी डिटील तक दिए हैं. कुछ तो सही नहीं है. 

जडेजा ने हाल ही में चोट से उबरने के बाद भारतीय टीम में वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में भारत के लिए शतक बनाया. उन्होंने ऋषभ पंत के साथ 222 रनों की साझेदारी की, जिन्होंने 146 रन बनाए. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सीएसके में जो कुछ सामने आया था, उसके बाद मजबूत वापसी करने की कोशिश में थे तो ऑलराउंडर ने जवाब दिया, 'बिल्कुल नहीं.'

उन्होंने कहा क्या हुआ? आईपीएल मेरे दिमाग में नहीं था. जब आप भारत के लिए खेल रहे होते हैं तो आपका पूरा ध्यान भारतीय टीम पर होना चाहिए. मेरे लिए भी ऐसा ही था, भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने से बेहतर कोई संतुष्ट नहीं हैं. 

सीएसके के कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को कुछ दिनों बाद पसली के चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा था. लेकिन कई लोगों का मानना था कि सौराष्ट्र के इस ऑलराउंडर को ड्रॉप किया गया था. वहीं अब जडेजा के अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएके से जुड़े सभी पोस्ट हटाने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उनके और सीएसके के संबंध में खटास आ चुकी है.