logo-image

वर्ल्ड कप टीम में आते ही अश्विन ने ये क्या कह दिया, परेशान हो गए भारतीय फैंस

Ravichandran Ashwin About Retirement : चयनकर्ताओं ने अक्षर पटेल की जगह रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया है. इसका मतलब है की इस वर्ल्ड कप में रवींद्र जडेजा के साथ रविचंद्रन अश्विन स्पिन डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी संभालेंगे.

Updated on: 30 Sep 2023, 06:41 PM

नई दिल्ली:

Ravichandran Ashwin About Retirement : 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर शुरू होने वाले वर्ल्ड कप 2023 का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीसीसीआई ने भी 15 सदस्यीय टीम फाइनल कर दी है. चयनकर्ताओं ने अक्षर पटेल की जगह रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया है. इसका मतलब है की इस वर्ल्ड कप में रवींद्र जडेजा के साथ रविचंद्रन अश्विन स्पिन डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी संभालेंगे. लेकिन, वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने के बाद अश्विन के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया है...

Ravichandran Ashwin का बयान

Ravichandran Ashwin ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से बातचीत करते हुए कहा कि, मैं अच्छी लय में हूं और इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठाना चाहता हूं. ये भारत के लिए मेरा आखिरी विश्व कप हो सकता है इसलिए मेरे लिए पूरे टूर्नामेंट का आनंद लेना जरूरी है.

अचानक वर्ल्ड कप स्क्वाड में सिलेक्शन को लेकर अश्विन ने कहा, जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैंने सोचा नहीं था कि मैं वर्ल्ड कप में टीम के साथ मौजूद रहूंगा. परिस्थितियों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं आज यहां हूं, टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ने मुझ पर भरोसा दिखाया. उसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा.

ये भी पढ़ें : अचानक धोनी की तारीफ क्यों करने लगे गंभीर, पढ़कर आप भी रह जाएंगे दंग

अक्षर की जगह मिली है अश्विन को जगह

भारतीय सिलेक्टर्स ने पहले जब वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया था, तब उसमें रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं किया था. लेकिन, जब टीम फाइनल करने की बात आई, तो उन्होंने फिटनेस संबंधी कारणों से परेशान अक्षर की जगह अश्विन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया. आंकड़ों की बात करें, तो Ravichandran Ashwin ने वनडे फॉर्मेट में खेले गए वर्ल्ड कप इतिहास में भारत के लिए 10 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने आखिरी मैच 2015 में खेले गए वर्ल्ड कप में खेला था. इस टूर्नामेंट में अश्विन ने 24.88 के औसत से 17 विकेट झटके हैं.