News Nation Logo

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सौरव गांगुली और धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान , जानें क्या कहा

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि सौरव गांगुली को अध्यक्ष बनाना बहुत सही कदम है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Oct 2019, 07:09:59 PM
रवि शास्त्री

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि सौरव गांगुली को अध्यक्ष बनाना बहुत सही कदम है. भारतीय क्रिकेट इससे बहुत आगे जाएगा. मैं उन्हें दिल से बधाई देता हूं. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा, 'सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक स्वाभाविक नेता हैं और ये पद उनके लिए सही है. इससे पहले वो बंगाल क्रिकेट संघ में भी बतौर अध्यक्ष काम किए हैं.'

एक अंग्रेजी मीडिया से बातचीत करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए ये समय बड़ा परेशानी भरा था. उनको बीसीसीआई को फिर से विशाल बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी.'

इसे भी पढ़ें:विश्व बैंक के प्रेसिडेंट डेविड मालपास ने PM मोदी से की मुलाकात, अर्थव्यवस्था पर हुई ये बात

इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस पर शास्त्री ने कहा कि धोनी पर बोलने वालों में से आधे लोग अपने जूतों के फीते तक सही नहीं बांध सकते हैं. धोनी ने देश के लिए क्या-क्या उपलब्धियां हासिल की है उसे देखिए. लोगों को इतनी जल्दी क्यों है कि वो संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है.

और पढ़ें:रविवार को हो सकता है हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर का शपथ ग्रहण

रवि शास्त्री ने साथ कहा कि भारत के लिए 15 साल खेलने वाले खिलाड़ी को क्या यह नहीं पता होगा कि कब क्या करना सही होगा? धोनी ने अपने खेल से यह अधिकार पाया है कि वह खुद यह निर्णय लें कि उन्हें कब संन्यास लेना है.

First Published : 26 Oct 2019, 07:09:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो