logo-image

रवि को विश्व चैंपियनशिप में भाग के लिए बाध्य नहीं करेंगे : डब्ल्यूएफआई

रवि को विश्व चैंपियनशिप में भाग के लिए बाध्य नहीं करेंगे : डब्ल्यूएफआई

Updated on: 26 Aug 2021, 03:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने कहा है कि वे टोक्यो ओलंपिक के रजत पदक विजेता रवि दहिया को आने वाले विश्व चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए बाध्य नहीं करेंगे।

इससे पहले, ऐसा माना जा रहा था कि रवि इस चैंपियनशिप से बाहर रह सकते हैं क्योंकि उन्हें चयन ट्रायल्स की तैयारियों के लिए वक्त नहीं मिला था। डब्ल्यूएफआई आने वाले मंगलवार को ट्रॉयल्स लेगा। विश्व चैंपियनशिप का आयोजन दो से 10 अक्टूबर तक नॉर्वे में होना है।

आईएएनएस से बात करते हुए डब्ल्यूएफआई के अधिकारी ने कहा कि यह रवि के ऊपर है कि वह वहां जाना चाहते हैं या नहीं।

पहचान नहीं बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा, हम समझ सकते हैं कि वह शायद टोक्यो ओलंपिक के बाद थक गए होंगे क्योंकि कई सम्मान समारोह के कारण उन्हें रिलेक्स करने का समय नहीं मिला। वह एक अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें नहीं पता कि किसी को मना कैसे करें।

यह पूछे जाने पर कि क्या टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेता के ट्रायल्स लेना जरूरी है। इस पर अधिकारी ने कहा, मेरे ख्याल से स्टार पहलवानों से ट्रायल्स देने के लिए कहने में कोई बुराई नहीं है। रवि को भी ट्रायल्स देने में कोई परेशानी नहीं है। वह बस थक गए हैं और तैयार नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.