logo-image

IND vs WI: IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ का हिस्सा बना,अब टीम इंडिया में चयन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ही उस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जॉइंट्स (Lucknow Super Giants) ने 4 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है.

Updated on: 26 Jan 2022, 11:44 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ खेले जाने वाले सीमित ओवर की सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया (Team India) का ऐलान किया है. भारतीय टीम में उस खिलाड़ी का भी चयन हुआ है, जिस खिलाड़ी ने आईपीएल (IPL) में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ही उस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जॉइंट्स (Lucknow Super Giants) ने 4 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि भारत के उभरते हुए सितारे रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) हैं. रवि बिश्नोई के टैलेंट को देखते हुए लखनऊ की टीम ने मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ही अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम भी रबि बिश्नोई को मिल गया है. अब देखना है कि इंटरनेशनल मैचों में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) किस तरह का प्रदर्शन करते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, जानें कौन शामिल

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो रवि बिश्नोई ने आईपीएल 2021 के 6.34 की इकोनॉमी से 9 मैचों की 9 पारियों में 12 विकेट अपने नाम किया था. इस दौरान रवि बिश्नोई का बेस्ट 24 रन देकर 3 विकेट रहा है.