logo-image

रणजी ट्रॉफी फाइनल: एमपी कप्तान श्रीवास्तव ने कहा, यह मेरे जीवन का बेहतरीन क्षण

रणजी ट्रॉफी फाइनल: एमपी कप्तान श्रीवास्तव ने कहा, यह मेरे जीवन का बेहतरीन क्षण

Updated on: 26 Jun 2022, 05:10 PM

बेंगलुरु:

एमपी के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने कहा कि 2021/22 रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मध्य प्रदेश की टीम का कप्तान होना मेरे लिए बड़ी बात है।

टीम के कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में, श्रीवास्तव अब रणजी ट्रॉफी विजेता कप्तानों की सूची में शामिल हो गए हैं।

श्रीवास्तव ने मैच के बाद कहा, एमपी ने पहली बार रणजी ट्रॉफी जीती है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है और एक अलग एहसास है।

श्रीवास्तव ने क्रिकेट में नेतृत्व और प्रक्रियाओं को अपनाने के सीखने के लिए अनुभवी मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित की भूमिका को सराहा।

उन्होंने कहा, कप्तान के रूप में यह मेरा पहला साल रहा है और मुझे चंद्रकांत सर से ही नेतृत्व के बारे पता चला है। मैं इसे जारी रखना चाहूंगा।

एक दो महीने में घरेलू सत्र फिर से शुरू हो जाएगा और मध्य प्रदेश के पास रणजी ट्रॉफी खिताब को बचाने की जिम्मेदारी होगी, जिससे श्रीवास्तव पूरी तरह वाकिफ हैं।

उन्होंने कहा, यह एक अच्छी टीम है, क्योंकि हम 2013 से एक साथ खेल रहे हैं। युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। इसे एक बार करना आसान नहीं था, लेकिन इसे फिर से करना मुश्किल होगा।

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज शुभम शर्मा, जिन्हें पहली पारी में 116 रन और अंतिम दिन 108 रनों का पीछा करने में 30 रन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, खुश थे कि उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रयास खिताबी मुकाबले में आया।

उन्होंने कहा, पूरी टीम के साथ-साथ मैं भावुक और खुश हूं। (चंद्रकांत पंडित) सर सबसे ज्यादा भावुक हैं। उन्होंने मुझसे पहली पारी में आउट होने के बाद चीजों को हल्के में नहीं लेने के लिए कहा था। सौभाग्य से, मेरा सर्वश्रेष्ठ फाइनल में आया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.