News Nation Logo

श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम को राणातुंगा ने दूसरे स्तर की टीम करार दिया

श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम को राणातुंगा ने दूसरे स्तर की टीम करार दिया

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Jul 2021, 10:19:40 PM

कोलंबो:   श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम को दूसरे स्ट्रिंग की टीम करार दिया है।

राणातुंगा ने अपने देश के बोर्ड की दूसरे दर्जे की भारतीय टीम के साथ सीरीज खेलने को लेकर आलोचना की।

राणातुंगा ने श्रीलंका मीडिया से कहा, भारतीय टीम जो श्रीलंका आई है वो उनकी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं है। यह दूसरे स्तर की टीम है। क्या यह बात हमारे खेल मंत्री और क्रिकेट प्रशासक को नहीं पता थी।

उन्होंने कहा, श्रीलंका क्रिकेट भले ही गिर गया हो लेकिन क्रिकेट देश होने के नाते हमारी एक पहचान और सम्मान है। हमें भारतीय बी टीम के साथ खेलने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को नहीं भेजना चाहिए।

शिखर धवन, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ही भारतीय सीमित ओवर टीम के नियमित रूप से सदस्य रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर आए कई खिलाड़ियों ने ज्यादा सीमित ओवर के मुकाबले नहीं खेले हैं और कुछ खिलाड़ियों ने अभी तक डेब्यू भी नहीं किया है।

इस बीच, धवन के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को रूम क्वारंटीन खत्म किया और 13 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को ट्रेनिंग शुरू की।

भारतीय टीम को दो से चार जुलाई तक क्वारंटीन में रहने के दौरान अभ्यास की इजाजत है। इसके बाद टीम क्वारंटीन से बाहर आ जाएगी लेकिन बायो बबल में रहेगी।

राष्ट्रीय टीम के साथ पहली बार कोच के रूप में गए राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका रवाना होने से पहले कहा था कि टीम सीरीज जीतना चाहती है। उन्होंने साथ ही कहा था कि इससे टी20 विश्व कप टीम के चयन के लिए चयनकर्ताओं को कुछ विकल्प मिल सकते हैं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 Jul 2021, 10:19:40 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.