News Nation Logo

रामनरेश सरवन ने क्रिस गेल के आरोपों को बताया गलत, फ्रेंचाइजी ने भी किया खंडन

फ्रेंचाइंजी ने गेल द्वारा सरवन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि गेल को रिटेन ना करने का फैसला हमारा निजी फैसला था, जिसमें सरवन शामिल नहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 May 2020, 07:36:18 PM
gayle sarwan

क्रिस गेल और रामनरेश सरवन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज रामनरेश सरवन ने क्रिस गेल द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है. सरवन ने गेल के आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा कि वे अपने करियर के शुरुआती समय से ही उनके साथ खेलते हुए आए हैं. सरवन ने कहा कि वे हमेशा से ही गेल को अपना साथी और एक खास दोस्त मानते आए हैं. दुनियाभर में Universal Boss के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में साथी खिलाड़ी रह चुके रामनरेश सरवन पर जमकर भड़ास निकाली. इतना ही नहीं, गेल ने सरवन को सांप तक बोल दिया.

ये भी पढ़ें- उमर अकमल को थी मिर्गी की शिकायत, पूर्व पीसीबी चेयरमैन नजम सेठी ने किया चौकाने वाला खुलासा

गेल के ऐसे रवैये को देखने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई अनबन अब खुले तौर पर पूरी दुनिया के सामने आ गई है. बता दें कि इस साल के CPL में Jamaica Tallawahs ने क्रिस गेल को अपनी टीम में शामिल नहीं किया था. गेल का आरोप है कि सरवन की वजह से ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच कड़वाहट पैदा हुई है. गेल ने एक वीडियो जारी करते हुए सरवन पर गुस्सा उतारते हुए कहा, ''सरवन, तुम फिलहाल कोरोना वायरस से भी बुरे हो.'

ये भी पढ़ें- कुमार संगाकारा ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से की पाकिस्तान दौरा करने की अपील

गेल द्वारा लगाए गंभीर आरोपों पर सरवन ने कहा, "मैं Jamaica Tallawahs में गेल का चयन नहीं किए जाने के फैसले में किसी तरह की संलिप्ता से इनकार करता हूं." उन्होंने आगे कहा, ''वीडियो में गेल ने झूठे आरोप लगाए हैं, कई लोगों के नाम और सम्मान को खराब करने की कोशिश की है. मैं गेल द्वारा आरोप लगाए जाने के कारण जवाब नहीं दे रहा हूं बल्कि इसलिए दे रहा हूं कि मुझे लगता है कि पब्लिक रिकॉर्ड में चीजें होनी चाहिए. साथ ही कई लोगों के चरित्र और करियर को बचाने के लिए मैं जवाब दे रहा हूं. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं गेल के साथ मेरे करियर की शुरुआत से खेला हूं. मैंने हमेशा एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, एक साथी और सबसे अहम एक करीबी दोस्त के तौर पर उनका सम्मान किया है."

ये भी पढ़ें- करीब 60 प्रतिशत प्रशंसकों का अब भी मानना है कि इस साल हो सकता है आईपीएल: सर्वे

दोनों खिलाड़ियों के बीच जारी तनाव को देखते हुए CPL फ्रेंचाइजी Jamaica Tallawahs को भी अपनी सफाई देनी पड़ी है. फ्रेंचाइंजी ने भी गेल द्वारा सरवन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि गेल को रिटेन ना करने का फैसला हमारा निजी फैसला था, जिसमें सरवन शामिल नहीं हैं. फ्रेंचाइजी ने अपनी वेबसाइट पर कहा, "गेल ने कई ऐसे मौके दिए जिससे उन्हें रिटेन नहीं किया जा सका. सच्चाई यह है कि यह फैसला मालिकों और प्रबंधन ने मिलकर लिया है जिसमें रामनेरश सरवन शामिल नहीं है."

First Published : 01 May 2020, 07:36:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.