logo-image

इमरान ने मुझे पीसीबी प्रमुख के लिए नामित किया : रमीज राजा

इमरान ने मुझे पीसीबी प्रमुख के लिए नामित किया : रमीज राजा

Updated on: 26 Aug 2021, 07:30 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का अगला चैयरमैन बनाने के लिए नामित किया है।

डॉन को दिए एक साक्षात्कार में रमीज ने इस बात की पुष्टि की कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने उन्हें बताया है कि एहसान मनी की जगह पीसीबी प्रमुख के लिए इमरान की पसंद रमीज हैं।

रमीज ने कहा कि प्रधानमंत्री, जो पीसीबी के संरक्षक और राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी हैं, वह उनके नामांकन की एक आधिकारिक अधिसूचना जल्द ही जारी करेंगे, जिसके बाद वह पीसीबी चुनाव लड़ेंगे और नए अध्यक्ष बनेंगे।

इस बीच, एहसान जिनका पीसीबी प्रमुख के रूप में तीन साल का कार्यकाल बुधवार को समाप्त हो गया उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस पद पर आगे नहीं बने रहेंगे।

इमरान कथित रूप से एहसास को रिप्लेस करना चाहते थे जिन्होंने अपने अधूरे कार्य को पूरा करने के लिए दूसरा कार्यकाल मांगा था।

एक सूत्र ने बताया कि जब एहसान प्रधानमंत्री दफ्तर से बैठक करने के बाद बाहर निकले तो उनका चेहरा मुरझाया हुआ था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.