logo-image
लोकसभा चुनाव

IRE vs PAK : "पाकिस्तान की किस्मत...", आयरलैंड दौरे पर पाकिस्तानी गेंदबाजों की पिटाई देख भड़के रमीज राजा

Ramiz Raja : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व PCB अध्यक्ष ने अपनी टीम के तेज गेंदबाजी की जमकर क्लास लगाई है. उनका कहना है कि अगर ऐसे ही चलता रहा, तो भविष्य में चीजें मुश्किल हो जाएंगी...

Updated on: 13 May 2024, 05:23 PM

नई दिल्ली:

Ramiz Raja : पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में आयरलैंड दौरे पर है. जहां, 10 मई को खेले गए पहले मैच में पाक को आयरलैंड की टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, अगले मैच में पाकिस्तान ने मैच तो जीत लिया, लेकिन उनके गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई. आयरलैंड ने 193 रन बना दिए थे. इसके बाद से ही चारों तरफ पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों की खूब आलोचना हो रही है. अब पूर्व पाक क्रिकेटर रमीज राजा ने भी अपनी टीम को लताड़ लगाई है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा...

क्या बोले Ramiz Raja?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम आयरलैंड के साथ टी-20 सीरीज खेल रही है. जहां, उनके तेज गेंदबाजों की हालत खराब दिख रही है. आयरलैंड के बल्लेबाज भी पाक के खिलाफ 190+ स्कोर भी बना ले रहे हैं. जो वाकई इस टीम के लिए निराशाजनक बात है.

अब अपनी टीम की क्लास लगाते हुए रमीज राजा ने कहा, "आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों ने 200 रन लुटा दिए हैं. अगर आयरलैंड के प्लेयर्स ने रिजवान और फखर जमान का कैच पकड़ लिया होता, तो पाकिस्तान के लिए टारगेट चेज करना मुश्किल हो जाता. पाकिस्तान के मुख्य गेंदबाज आयरलैंड के खिलाफ जमकर रन लुटा रहे थे. ऐसा ही चलता रहा तो भविष्य में टीम को काफी दिक्कतें होंगी."

"पाकिस्तान की किस्मत और सफलता उनके गेंदबाजों पर निर्भर करती है, खासतौर पर तेज गेंदबाजों पर. वह भारत में खेले गए विश्व कप से संघर्ष कर रहे हैं. वह 2 गेंद अच्छी फेंकते हैं और 3 बॉल खराब, जिसकी वजह से परिस्थिति मुश्किल हो जाती है." 

14 मई को होगा निर्णायक मैच

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों के लिहाज से पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच खेली जा रही सीरीज काफी अहम है. 3 मैचों की इस सीरीज का पहला मुकाबला आयरलैंड ने 5 विकेट से जीता था और फिर दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. अब सीरीज का तीसरा मैच 14 मई को खेला जाएगा, जो सीरीज निर्णायक होगा. आपको बता दें, अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपकमिंग वर्ल्ड कप के लिए स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में संभव है कि बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम में बदलाव हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : मैदान में घुसने वाले फैंस के साथ बाद में क्या होता है? जान लेंगे तो सपने में भी ऐसा करने की नहीं सोचेंगे