logo-image

Raksha Bandhan Special: भारतीय क्रिकेटर्स ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन, शेयर की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर्स ने भी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया और अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है. कई खिलाड़ियों ने अपनी बहनों के साथ अपनी यादें और तस्वीरें भी शेयर की है.

Updated on: 12 Aug 2022, 02:27 PM

नई दिल्ली:

Raksha Bandhan Special: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. देश के कई हिस्सों में कल भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया था, कई हिस्सों में आज मनाया जा रहा है. भाई-बहन की इस त्योहार पर हर जगह खुशियों का माहौल है. भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) ने भी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया और अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है. कई खिलाड़ियों ने अपनी बहनों के साथ अपनी यादें और तस्वीरें भी शेयर की है.

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी बहन के साथ रक्षाबंधन के मौके पर तस्वीरें शेयर की है और अपने सभी फैंस को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. 

यह भी पढ़ें: Legends Cricket League: भारत में क्रिकेट खेलना चाहते हैं पाक क्रिकेटर, क्या मिलेगा वीजा?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)  ने अपनी बहन मालती (Malti Chahar) और वाइफ जया भारद्वाज के साथ तस्वीरे शेयर की है. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा, 'हम सब देख सकते हैं कि कौन ज्यादा खुश है.' चाहर की शेयर की गई तस्वीर में उनकी बहन मालती 500 रुपये के कई नोट के साथ नजर आ रही हैं.


सुरेश रैना (Suresh Raina) भी अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर किए और कैप्शन में लिखा, 'सभी भाइयों और बहनों को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई और रेणु दीदी को मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी शुभचिंतक होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आपको अपनी बहन के रूप में पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. आपके हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करती हूं.'


भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे मेरी जिंदगी का पला बैट देने से लेकर हमेशा मेरे साथ खड़े रहने तक, मेरी बहन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा रही है. सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं.' बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बहन का नाम सविता है और वह सचिन के पिता रमेश तेंदुलकर की पहली पत्नी की बेटी हैं.


पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthik Patel) ने भी बहनों के साथ तस्वीरे शेयर की है. उन्होंने अपनी बहन को रक्षाबंधन की बधाई दी है और उनका धन्यवाद किया है.