logo-image

Rajat Patidar in Ranji Trophy : रजत ने दिखाया जोश, अब टीम इंडिया की बारी!

Rajat Patidar in Ranji Trophy 2021-22 : आज रणजी मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने मुंबई की टीम को 6 विकेट्स से मात दे दी है. मध्य प्रदेश को विजेता बनाने में एक खिलाड़ी का योगदान सबसे ज्यादा रहा है

Updated on: 26 Jun 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

Rajat Patidar in Ranji Trophy 2021-22 : आज रणजी मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने मुंबई की टीम को 6 विकेट्स से मात दे दी है. मध्य प्रदेश को विजेता बनाने में एक खिलाड़ी का योगदान सबसे ज्यादा रहा है और उनका नाम है रजत पाटिदार (Rajat Patidar) . रजत ने इस मुकाबले में पहली पारी में शानदार 122 रन बनाए और दूसरी पारी में नाबाद 30 रनों का योगदान दिया. इस पारी की बदौलत रजत ने दिखा दिया कि जल्दी ही वो टीम इंडिया में आपको दिख सकते हैं.

आईपीएल 2022 की बात करें तो पाटिदार ने नॉक-ऑउट मैच में शानदार शतक लगाया था. इसी के बाद से टीम इंडिया के अंदर जाने की बात शुरू हो गई थी. रजत आईपीएल 2022 में RCB की टीम में मौजूद थे. रणजी मुकाबले की इन पारियों ने दिखा दिया है कि भारत का भविष्य सुनहरा है. 

मैच की बात करें तो पहली पारी में मुंबई की टीम ने 374 रन बनाए थे. इसके बाद मध्य प्रदेश की टीम ने यश, शुभम और रजत की पारियों की बदौलत 536 रन बनाए. इसके बाद 269 रन पर ही सिमट के रह गई. फिर मध्य प्रदेश की टीम ने ये टारगेट आसानी से हांसिल कर लिया. रजत ने अपनी पारियों के बदौलत टीम इंडिया के दरवाजे पर खटखट कर दी है.