logo-image

रैना, रोड्स और हरभजन ने सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे से मजाक

रैना, रोड्स और हरभजन ने सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे से मजाक

Updated on: 19 Dec 2021, 07:55 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने भी ट्रेन में बैठे तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट का सिलसिला शुरू हो गया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना की पोस्ट की गई तस्वीर में उनको एक लग्जरी कार में बैठे देखा जा सकता है और उन्होंने इसका शीर्षक हैशटैग वीकेंड वाइब्स दिया। इसके तुरंत बाद महान रोड्स के साथ कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर जवाब देना शुरू कर दिया।

1992 से 2003 के बीच अपने देश के लिए खेलने वाले रोड्स ने रैना की पोस्ट पर ट्रेन में बैठे एक तस्वीर के साथ जवाब दिया, मेरी ट्रेन की सीट आपकी कार की सीट से ज्यादा आरामदायक है।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार रैना भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने लिखा, मुझे यकीन है आप पूरी तरह से इसका आनंद ले रहे होंगे। उम्मीद है कि मैं भी जल्द ही आपके साथ उस ट्रेन में बैठूंगा।

ट्विटर पर रोड्स और रैना के पोस्ट को देखकर, पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी चुटकी ली और रोड्स और रैना को ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ जवाब दिया, मेरी सवारी इतनी भी खराब नहीं है। पूर्व भारतीय स्पिनर को भी एक लक्जरी कार में बैठा देखा जा सकता है।

रोड्स, जो अपने समय में विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फिल्डर के रूप में माने जाते थे। वह हॉकी में भी दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और उन्हें बार्सिलोना जाने के लिए 1992 के ओलंपिक खेलों में टीम का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, टीम टूर्नामेंट में जाने के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई।

दूसरी तरफ, 200 आईपीएल पारियों में 32.51 की औसत से 5528 रन बनाने वाले रैना भी बेहतरीन फिल्डिंग के लिए जाने जाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.