logo-image

दूसरे टी-20 में विलेन बन सकती है बारिश, प्रैक्टिस भी नहीं कर पाए खिलाड़ी

मैच एक तरह से भारत के लिए करो या मरो मैच ही है क्योंकि अगर ये मैच इंडिया हार जाती है तो सीरीज भी हाथ से चली जाएगी. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

Updated on: 22 Sep 2022, 10:51 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Vidarbha Cricket Association Stadium) में खेला जाना है. पहला मैच हारने के बाद भारत के नजरिए से ये मुकाबला काफी अहम है. ये मैच एक तरह से भारत के लिए करो या मरो मैच ही है क्योंकि अगर ये मैच इंडिया हार जाता है तो सीरीज भी हाथ से चली जाएगी. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: दूसरे टी-20 में बुमराह करेंगे वापसी? सूर्यकुमार ने किया साफ

बारिश बन सकती है खलल
आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच में बारिश खलल डाल सकती है. मौसम पूर्वानुमान के हिसाब से मैच के समय बादल बने रहेंगे और हल्कि बारिश की भी आशंका बनी हुई है. मैच से एक दिन भी पहले यानि गुरुवार को भी पूरा दिन रुक-रुककर बारिश होती रही जिसकी वजह से दोनों टीमें अभ्यास नहीं कर पाई. बारिश के कारण दोनों टीमें अपने होटल में मौजूद थी.

ये भी पढ़ें: हैदराबाद टी20 मैच की टिकट को लेकर भगदड़, लाठीचार्ज में कई घायल, देखें Video

नहीं हुआ मैच तो दर्शकों का क्या होगा?
विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 45 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है और मैच के सारे टिकट पहले से बुक हो चुके हैं. अगर बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया तो दर्शकों के सारे पैसे वापिस कर दिए जाएंगे. आपको बता दें कि बुधवार और गुरुवार को नागपुर में रुक-रुककर बारिश होती रही और मैच के दिन यानि शुक्रवार को भी बारिश होने की संभावना बताई जा रही है.