News Nation Logo

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने ठोका दोहरा शतक, गेंदबाजी में भी किया धमाका

अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में खेलते हुए समित द्रविड़ ने धारवाड़ जोन के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा. 14 साल के समित वाइस प्रेसिडेंट एकादश के लिए खेलते हुए 201 रनों की शानदार पारी खेली.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Dec 2019, 01:21:23 PM
राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़

नई दिल्ली:  

बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां शुभानअल्लाह, आपने सैकड़ों बार ये कहावत सुनी होगी. ये कहावत एक नन्हे-से बच्चे ने एक बार फिर से साबित कर दी है. जी हां, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने अंडर-14 क्रिकेट मैच में दोहरा शतक जड़कर धमाल मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, NCA से गुजरना अनिवार्य

अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में खेलते हुए समित द्रविड़ ने धारवाड़ जोन के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा. 14 साल के समित वाइस प्रेसिडेंट एकादश के लिए खेलते हुए 201 रनों की शानदार पारी खेली. समित ने 256 गेंदों में 22 चौकों की मदद से 201 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- IPL Auction 2020: इन खिलाड़ियों पर हुईं पैसों की बारिश, यहां देखें 10 सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट

पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने के बाद समित ने दूसरी पारी में भी 94 रनों का योगदान दिया. इतना ही नहीं उन्होंने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया और विरोधी टीम के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. हालांकि, समित की यादगार पारी काम नहीं आई और मैच ड्रॉ हो गया.

ये भी पढ़ें- BCCI के चयनकर्ताओं की नियुक्ति के लिए अगले कुछ दिन में गठित होगी CAC: सौरव गांगुली

बता दें कि समित इससे पहले भी कर्नाटक स्‍टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किए गए कई टूर्नामेंटों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. समित पिछले साल 2018 में भी अंडर-14 क्रिकेट मैच में खेलते हुए 150 रनों की पारी खेली थी.

First Published : 21 Dec 2019, 01:21:23 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.