logo-image

'यह रविचंद्रन अश्विन लेवल की सोच थी...', सुपर ओवर में रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने पर राहुल द्रविड़ का रिएक्शन वायरल

Rahul Dravid : भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह रवि अश्विन लेवल की सोच थी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Updated on: 18 Jan 2024, 04:42 PM

नई दिल्ली:

Rahul Dravid On Rohit Sharma : भारतीय टीम ने तीसरे टी20 मुकाबले में अफगानिस्तान को हरा दिया. इस मैच का रिजल्ट डबल सुपर ओवर में निकला. स्कोर टाई होने के बाद पहली बार सुपर ओवर में दोनों टीमों ने बराबर स्कोर बनाया. जिसके बाद फिर सुपर ओवर हुआ, जिसमें टीम इंडिया ने बाजी मारी. इस मैच के दौरान कई उतार-चढ़ाव आए. लेकिन रोहित शर्मा ने जिस तरह रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला किया, वह चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, पहले सुपर ओवर में भारतीय टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 2 रन बनाने थे, रोहित शर्मा नॉन स्ट्राइक पर थे, लेकिन भारतीय कप्तान ने रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला किया और उनकी जगह रिंकू सिंह बल्लेबाजी के लिए आए.

रोहित शर्मा को लेकर क्या बोले भारतीय कोच राहुल द्रविड़?

रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद रिंकू सिंह क्रीज पर आए. हालांकि, अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी रोहित के इस फैसले से खुश नहीं थे. बहरहाल, अब भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह रवि अश्विन लेवल की सोच थी. दरअसल टीम इंडिया के हेड कोच ने रोहित की तुलना अश्विन से कर दी. दरअसल, एक बार आईपीएल मैच के दौरान रवि अश्विन ने भी ऐसा किया था. उस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने थी.

भारत ने तीसरे टी20 में अफगानिस्तान को हराया

बहरहाल, सोशल मीडिया राहुल द्रविड़ का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं बेंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में दो बार सुपर ओवर देखने को मिला. भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप भी कर दिया है. सीरीज के तीसरे मैच में रोहित शर्मा जीत के सबसे बड़े हीरो रहे, वहीं रिंकू सिंह ने भी दमदार पारी खेली. रोहित शर्मा ने 69 गेंदों पर 121 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 8 छक्के जड़े. जिसकी बदौलत पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शुरूआती झटकों से उबरते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रनों का स्कोर बनाया.