logo-image

चोट के कारण 2021 का सीजन जल्द खत्म करेंगे नडाल

चोट के कारण 2021 का सीजन जल्द खत्म करेंगे नडाल

Updated on: 20 Aug 2021, 06:05 PM

मेड्रिड:

स्पेन के राफेल नडाल ने शुक्रवार को कहा कि पैर में चोट के कारण वह 2021 का सीजन जल्द ही खत्म करेंगे। इसका मतलब है कि वह 30 अगस्त से शुरू हो रहे यूएस ओपन का हिस्सा नहीं होंगे।

नडाल ने ट्वीट कर कहा, मैं बताना चाहता हूं कि दुर्भाग्यवश मुझे 2021 का सीजन जल्द खत्म करना पड़ रहा है। ईमानदारी से कहूं तो मैं एक साल से अपने पैर से जूझ रहा हूं और मुझे कुछ समय चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, टीम और परिवार के साथ चर्चा करने के बाद मैंने यह फैसला किया है और मेरे ख्याल से यह रिकवर करने का सही रास्ता है। इस साल मैंने जो मिस किया वो मेरे लिए काफी मायने रखता है जिसमें विंबलडन और ओलंपिक शामिल हैं।

पैर में चोट के कारण 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल को सिनसिनाटी मास्टर्स और पिछले सप्ताह कनाडा ओपन से बाहर रहना पड़ा था।

नडाल उन तीन बड़े खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं जो यूएस ओपन में पुरुष एकल वर्ग में नहीं होंगे। उनसे पहले गत चैंपियन डॉमिनिक थिएम कलाई में चोट के कारण बाहर हो गए थे जबकि रोजर फेडरर को घुटने की सर्जरी की वजह से सीजन खत्म करना पड़ा था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.