logo-image
लोकसभा चुनाव

'गारंटी नहीं कोई खरीदेगा या...', IPL ऑक्शन से पहले आया रचिन रविंद्र का बड़ा बयान

Rachin Ravindra React On IPL 2024 Auction : आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले रचिन रविंद्र के बयान ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है... आइए आपको बताते हैं रचिन ने क्या कहा है...

Updated on: 30 Nov 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Rachin Ravindra React On IPL 2024 Auction : वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने कमाल का प्रदर्शन किया था. वह कीवी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उनके प्रदर्शन को देखने के बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में चर्चा है कि IPL 2024 के ऑक्शन में रचिन पर बड़ी बोली लगने वाली है. हालांकि, ऑक्शन से पहले इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने आईपीएल नीलामी पर प्रतिक्रिया दी है.

ऑक्शन पर क्या बोले Rachin Ravindra?

IPL 2024 के मिनी ऑक्शन में रचिन रविंद्र पर बोली लगने की चर्चा है. मगर, अब इस खिलाड़ी ने खुद नीलामी पर प्रतिक्रिया दी है और कहा कि, "चाहे ये शोर हो या जो रिपोर्ट किया जा रहा है. मुझे लगता है कि इस समय सबसे अहम तो यही कि आपके सामने कौन सी सीरीज आ रही है, जो हमारे लिए सबसे अधिक मायने रखता है. आईपीएल में अभी काफी समय है. ऑक्शन में इस बात की कोई गारंटी नहीं कि मुझे कोई टीम चुनेगी. जीवन और क्रिकेट में कोई गारंटी नहीं. मैं सिर्फ उन चीजों पर ध्यान देता हूं जो इस समय मेरे सामने हैं."

बता दें, Rachin Ravindra भारतीय मूल के हैं. उनके ग्रैंड पेरेंट्स बैंगलुरु में रहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि आरसीबी उन्हें खरीदने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. ऐसे में उनपर आईपीएल 2024 के ऑक्शन में बड़ी बोली लग सकती है.

ये भी पढ़ें : कितनी बार प्लेऑफ में पहुंची RCB और कब-कब खेले हैं FINAL ? जानिए पूरी डीटेल्स

वर्ल्ड कप में मचाया था धमाल

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी Rachin Ravindra ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने टूर्नामेंट में खेले गए 10 मुकाबलों में 64.22 के औसत से 578 रन बनाए. इतना ही नहीं अब तक उन्हें जब भी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का मौका किया है, हर बार प्रदर्शन किया है. आंकड़ों की बात करें, तो उन्होंने अब तक न्यूजीलैंड के लिए 18 T20I मैच खेले हैं, जिसमें 145 रन बनाए और 11 विकेट भी चटकाए हैं. इसके अलावा वनडे में उन्होंने 14 मैच खेले हैं, उसमें 363 रन और 14 विकेट लिए हैं. 

इस वक्त वर्ल्ड कप में रचिन जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की अपकमिंग IPL 2024 के मिनी ऑक्शन में अपना नाम ड्राफ्ट कर सकते हैं, क्योंकि भारत में उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही रंग ला रही है.