logo-image

4 ओवर में 8 रन, एक स्पैल से प्लेइंग 11 में जगह बनाएगा ये खिलाड़ी!

एशिया कप में कमजोर गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम टेंशन में थी इसके बाद विश्व कप से जसप्रीत बुमराह का बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा चिंता का विषय है. इसके अलावा स्विन डिपार्टमेंट में भी जद्दोजहद चल रही है. 

Updated on: 29 Sep 2022, 04:33 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस वक्त 3 टी-20 मैचों की सीरीज चल रही है. विश्व कप के लिहाज से ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम मानी जा रही है. भारतीय टीम इस सीरीज के जरिए विश्व कप के लिए अपना प्लेइंग 11 कॉम्बिनेशन तलाशने में लगी है. एशिया कप में कमजोर गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम टेंशन में थी इसके बाद विश्व कप से जसप्रीत बुमराह का बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा चिंता का विषय है. इसके अलावा स्विन डिपार्टमेंट में भी जद्दोजहद चल रही है. 

आर अश्विन ने अपने स्पैल से बदला गेम
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने अपनी गेंदबाजी का दमखम दिखाया और मात्र 15 गेंदों में ही आधी टीम को पवेलियन भेज दिया लेकिन इसके अलावा आर अश्विन ने भी भारत के लिए शानदार गेंदबाजी की. अश्विन ने अपने 4 ओवर में मात्र 8 रन दिए. अपने 4 ओवर में अश्विन ने 16 डॉट गेंद डाली जिसमें एक मेडन ओवर भी शामिल था. ये टी-20 में अश्विन का दूसरा सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप से पहले सदमें में इंडिया! जसप्रीत बुमराह टीम से आउट

टी-20 विश्व कप स्क्वाड का हिस्सा है अश्विन
आपको बता दें कि टी-20 विश्व कप 2022 के लिए आर अश्विन 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं. अश्विन और युजवेंद्र चहल के बीच प्लेइंग 11 को लेकर कड़ी टक्कर रहती है, लेकिन अगर अश्विन ऐसा ही प्रदर्शन करते हैं तो वो टी-20 विश्व कप के लिए प्लेइंग 11 में भी अपनी जगह आसानी से बना लेंगे.

ये भी पढ़ें: IND vs SA: मैदान पर पहुंचा रोहित शर्मा का फैन, देख के हो गया गया इमोशनल, पैरों में जा गिरा

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर