logo-image

फीफा 2022 विश्व कप से पहले 100 से अधिक संपत्तियां लॉन्च करेगा कतर

फीफा 2022 विश्व कप से पहले 100 से अधिक संपत्तियां लॉन्च करेगा कतर

Updated on: 10 Jul 2021, 03:15 PM

नई दिल्ली:

कतर फीफा विश्व कप 2022 और लाखों प्रशंसकों की मेजबानी के लिए तैयार है। इश छोटे से देश ने विश्व कप से पहले संपत्तियों के अपने व्यापक पोर्टफोलियो में 105 नए होटल और सर्विस्ड अपार्टमेंट जोड़ने की घोषणा की है।

मध्य पूर्व और अरब दुनिया में पहला विश्व कप 21 नवंबर से शुरू होगा और 18 दिसंबर को समाप्त होगा।

कतर नेशनल टूरिज्म काउंसिल (क्यूएनटीसी) ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि नई संपत्तियां आगंतुकों के अनुभव को बढ़ाएंगी।

कतर एयरवेज समूह के मुख्य कार्यकारी और कतर राष्ट्रीय पर्यटन परिषद के महासचिव, महामहिम अकबर अल बेकर ने कहा, हम होटल, रिसॉर्ट या चुनने में सक्षम होने के दौरान मेहमानों को कतरी आतिथ्य का सर्वोत्तम आनंद लेने के लिए अपने पर्यटन प्रस्ताव का विस्तार करना जारी रख रहे हैं। सर्विस्ड अपार्टमेंट जो उनके बजट और जरूरतों को समायोजित करता है। ये आगामी गुण हमारी पेशकश में विविधता लाने और आगंतुकों के लिए हमारी अपील को व्यापक बनाने की हमारी रणनीति का हिस्सा हैं। हम कतर नेशनल विजन 2030 के अनुरूप अपने वैश्विक पर्यटन प्रस्ताव का विस्तार करने और यात्रियों को अधिक प्रदान करने की कृपा कर रहे हैं कतर का सबसे अच्छा अनुभव करने के विकल्प।

कतर में हाल ही में लॉन्च किया गया होटल बेनयान ट्री दोहा है, जो एक पांच सितारा लक्जरी संपत्ति है, जिसे प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर जैक्स गार्सिया द्वारा डिजाइन किया गया है।

हवाई अड्डे के नजदीक आवास की तलाश करने वाले यात्री स्टीजेनबर्गर होटल दोहा में बुकिंग कर सकेंगे। भविष्य की इमारत में 204 कमरे और सुइट होंगे। होटल में एक स्पा, जिम और एक रूफटॉप पूल के साथ-साथ खाने के विभिन्न विकल्प होंगे। एक 4,300 वर्ग फुट का बॉलरूम और छह सम्मेलन कक्ष व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों सभाओं के लिए आकर्षक स्थान बनाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.