logo-image

पीवीएल : कोच्चि के खिलाफ जीत से काफी आत्मविश्वास मिला : हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के रोहित कुमार

पीवीएल : कोच्चि के खिलाफ जीत से काफी आत्मविश्वास मिला : हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के रोहित कुमार

Updated on: 10 Feb 2022, 12:10 AM

हैदराबाद:

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के रोहित कुमार ने बुधवार को कहा है कि उनकी टीम ने कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स पर जीत से काफी आत्मविश्वास हासिल किया है और वे मौजूदा प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) के अपने आगामी मैचों में 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार है।

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स और अहमदाबाद डिफेंडर्स पीवीएल के छठे मैच में गुरुवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

रोहित ने कहा, कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के खिलाफ अपना पहला मैच जीतने के बाद हमने बहुत आत्मविश्वास हासिल किया है। हम एक जीत के साथ शुरुआत करके काफी खुश थे और हम अहमदाबाद डिफेंडर्स के खिलाफ अपने अगले मैच के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं। हम निश्चित रूप से अपना 100 प्रतिशत देंगे और हम अपना अगला मैच भी जीतने की कोशिश करें।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने वॉलीबॉल खेलना कैसे शुरू किया, तो उन्होंने कहा, मेरे गांव में कुछ एथलीटों को खेल खेलते देखकर मैंने स्कूल में वॉलीबॉल खेलना शुरू किया था। अपनी 10वीं कक्षा पूरी करने के बाद, मैं साई कुरुक्षेत्र ट्रायल के लिए गया। चयनित होने के बाद, मैंने साई में अभ्यास करना शुरू किया और उसके बाद वॉलीबॉल में रैंकों के माध्यम से आगे बढ़ा।

25 वर्षीय ने अपने वॉलीबॉल करियर में अब तक की चुनौतियों के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, हमेशा चोटों को लेकर चिंता रहती है। चोट लगने के बाद, हमेशा इस बात का दबाव होता है कि हम कैसे और कब ठीक हो सकते हैं। मेरा परिवार हरियाणा के करनाल जिले के एक गांव में रहता है और मेरे पिता एक किसान हैं। कभी-कभी महंगे जूते और खेलने की किट हासिल करना मुश्किल होता था, लेकिन मेरे परिवार ने मेरे पूरे वॉलीबॉल करियर में हमेशा मेरा साथ दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.