logo-image

आईपीएल 2021: पंजाब ने मुंबई को दिया 136 रनों का लक्ष्य (लीड-2)

आईपीएल 2021: पंजाब ने मुंबई को दिया 136 रनों का लक्ष्य (लीड-2)

Updated on: 28 Sep 2021, 11:10 PM

अबु धाबी:

पंजाब किंग्स ने यहां खेले जा रहे शेख जाएद स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 42वें मुकबालें में मुंबई इंडिंयंस को 136 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 135 रन बनाए

मुंबई की ओर से कायरन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए जबकि क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, पंजाब के सलामी बल्लेबाज कप्तान लोकेश रहुल और मयंक अग्रवाल ने सधी हुई शुरूआत की और दोनों ने पहले विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी की। इस बढ़ती साझेदारी को क्रुणाल ने मंदीप को आउट कर तोड़ा। मंदीप ने 14 गेंदों में दो चौकों की मदद से 15 रन बनाए। इसके तुरंत बाद तीसरे नंबर पर खेलने आए क्रिस गेल महज एक रना बनाकर आउट हो गए। गेल को उनके हमवतन पोलार्ड ने आउट कर पवेलियन भेजा।

कप्तान राहुल अच्छी लय में दिख रहे थे पर वह भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और 22 गेंदों में दो चौकों की मदद से 21 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल का विकेट भी पोलार्ड ने ही लिया।

इसके बाद एडन माक्रम ने पारी को संभाला पर दूसरी छोड़ से लगातार विकेट गिर रहे थे। राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए निकोल्स पूरन (2) को बुमराह ने पगवाधा आउट कर पंजाब को एक झटका दिया।

इसके बाद हरप्रीत बरार (नाबाद 14) और नाथन एलिस (नाबद 6) ने टीम को सममानजनक स्थिति में पहुंचाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.