logo-image

धीमी गति से बल्लेबाजी करने पर प्रशंसकों ने की विलियमसन की आलोचना

धीमी गति से बल्लेबाजी करने पर प्रशंसकों ने की विलियमसन की आलोचना

Updated on: 02 May 2022, 03:45 PM

पुणे:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन की पावरप्ले के दौरान धीमी गति से बल्लेबाजी की प्रशंसकों ने आलोचना की है। साथ ही प्रशंसकों ने उन्हें रविवार रात यहां एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से मिली हार का दोषी ठहराया है।

बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड की 57 गेंदों में 99 रनों की पारी और डेवोन कॉनवे की 55 गेंदों में नाबाद 85 रनों की पारी की बदौलत सीएसके की टीम ने दो विकेट खोकर 202 रन बनाए। हैदराबाद ने 13 रन से मैच को गंवा दिया।

विलियमसन ने 37 गेंदों में 127 की स्ट्राइक रेट से 47 रन बनाए, जो उनकी पारी में दूसरा सबसे कम स्कोर था। विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन बल्लेबाजी क्रम में नीचे आए और उन्होंने 33 गेंदों में नाबाद 64 रन की पारी खेली।

भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने क्रिक्रट्रैकर पर कहा कि एसआरएच ने आमतौर पर धीमी शुरुआत की। टीम में बाकि खिलाड़ी योगदान दे रहे हैं, लेकिन केन विलियमसन अपने फार्म में नहीं दिख रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.