News Nation Logo

PSL शुरू होने से पहले हुआ बड़ा हादसा, ये खिलाड़ी हुआ जख्मी

आतंकियों के अड्डे यानी पाकिस्तान में खिलाड़ी अपनी जान जोखिम में डाल कर क्रिकेट खेलने जाते हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के शुरू होने से पहले एक बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के विकेटकीपर बेन डंक (Ben Dunk Injured) घायल हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Jun 2021, 09:00:35 AM
Ben Dunk Injured

Ben Dunk Injured (Photo Credit: फोटो- @bendunk Instagram)

highlights

  • प्रैक्टिस करते वक्त घायल हुए विदेशी खिलाड़ी बेन डंक
  • डंक के घायल होने से लाहौर कलंदर्स को लगा तगड़ा झटका
  • 9 जून से दोबारा शुरू हो रहा है PSL

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की तर्ज पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी पीएसएल (PSL) का आयोजन करता है. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने इतने बड़े टूर्नामेंट का आयोजन जरूर कर लिया, लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर वो आज भी कुछ नहीं कर सका. आतंकियों के अड्डे में खिलाड़ी अपनी जान जोखिम में डाल कर क्रिकेट खेलने जाते हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के शुरू होने से पहले एक बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के विकेटकीपर बेन डंक (Ben Dunk Injured) घायल हो गए हैं. हालांकि ये कोई आतंकी हादसा नहीं था, बल्कि बेन डंक प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- राशिद खान ने बताया विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच का फर्क, जानिए 

डंक कैच लेने का प्रयास कर रहे थे और गेंद तेजी से उनके चेहरे पर लग गई. उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया. उनके होठों की सर्जरी की गई और 7 टांके लगाए गए हैं. डंक के घायल होने से लाहौर कलंदर्स की टीम को बड़ा झटका लग गया है. दरअसल कैच लेने की कोशिश में गेंद तेजी से बेन डंक के चेहरे पर लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके चेहरे पर 7 टांके लगाए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ben Dunk (@bendunk)

लाहौर कलंदर के फ्रेंचाइजी के सीईओ समीन राणा ने कहा कि डंक सही हो रहे हैं और इस सप्‍ताह के अंत में टीम के लिए अपना पहला मैच खेलने की उम्‍मीद है. विकेटकीपर बल्‍लेबाज 34 साल के डंक ने 6 जून को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उनकी प्रैक्टिस की तस्‍वीरें और चोटिल होने के बाद उनके ट्रीटमेंट की तस्वीरें थी. हालांकि लाहौर क्लंदर्स के समीन राणा ने कहा कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे और टीम के साथ खेलते हुए दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 Schedule : UAE में 19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल 14, जानिए फाइनल की तारीख 

वहीं बेन डंक ने वीडियो पोस्‍ट करने के साथ ही लिखा कि मेरे होठों को फिर से सही करने और मॉडलिंग के मेरे सपने को जिंदा रखने के लिए बुर्जील अस्‍पताल के सर्जन और नर्सों का शुक्रिया. कलंदर्स की टीम 9 जून को अबू धाबी में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. 4 में से 3 मैच जीतकर टीम फिलहाल पॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है.

बता दें कि पीएसएल दोबारा 9 जून से शुरू हो रहा है. पीएसएल के पहले चरण में डंक का बल्ला खूब बोला था और वह तेजी से रन बना रहे थ. पीएसएल के शुरूआती मैचों में डंक ने 40 की औसत से रन बनाए. वह अपने इस प्रदर्शन को दूसरे चरण में भी जारी रखना चाहेंगे. कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्‍थगित होने से पहले डंक ने तीन पारियों में नाबाद 57 रन सहित कुल 90 रन बनाए. कलंदर्स अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाया है. पीएसएल में उनका सर्वश्रेष्‍ठ परिणाम पिछले सीजन रहा था, जब वह फाइनल में पहुंचा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 08:44:03 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.