logo-image

पीएसएल ने 27 जनवरी से पहले आठ कोविड-19 मामलों की पुष्टि की : रिपोर्ट

पीएसएल ने 27 जनवरी से पहले आठ कोविड-19 मामलों की पुष्टि की : रिपोर्ट

Updated on: 22 Jan 2022, 01:55 PM

लाहौर:

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में 27 जनवरी से नए सत्र की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन खिलाड़ियों और पांच सहयोगी स्टाफ का कोविड टेस्ट किया गया था, जो वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। टूर्नामेंट के निदेशक सलमान नसीर ने शनिवार को ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा कि खिलाड़ी और स्टाफ क्वारंटीन में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, सीओवीआईडी कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार, यदि उनके दो परिणाम निगेटिव आते हैं तो क्रिकेटर 24 जनवरी से अपनी संबंधित टीमों के प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो सकेंगे।

पीएसएल आयोजकों ने 20 जनवरी से अब तक 250 से अधिक कोविड टेस्ट किए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) भी कथित तौर पर 14 जनवरी से होटल के कर्मचारियों और पीसीबी अधिकारियों का कोविड टेस्ट लगातार कर रहा है।

नसीर ने एक बयान में कहा, पीसीबी सभी प्रतिभागियों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वे खेल सकें और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन कर सकें।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, पीएसएल के आयोजक प्रतियोगिता के दौरान कोविड टेस्ट करेंगे और यदि कोई टेस्ट में कोविड संक्रमित पाया जाता है, तो उसे कराची में टूर्नामेंट शुरू होने से पहले तीन दिन क्वारंटीन में रहना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.