logo-image

दुनिया के सामने फिर उड़ी पाकिस्तान की धज्जियां, PSL से पहले पत्रकारों ने किया बायकॉट

PSL 2024 : पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबला आज यानि 18 मार्च को मुल्तान सुल्तान और युनाइटेड इस्लामाबाद के बीच खेला जाने वाला है. लेकिन, इससे पहले एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है...

Updated on: 18 Mar 2024, 12:02 PM

नई दिल्ली:

PSL 2024 : पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच आज यानि 18 मार्च को खेला जाने वाला है. लेकिन, इस बड़े मैच से पहले दुनिया के सामने एक बार फिर पाकिस्तान की इज्जत तार-तार हो गई, जब पाकिस्तानी पत्रकारों ने फाइनल में पहुंची मुल्तान सुल्तान की टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस को बायकॉट कर दिया. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर पत्रकारों ने ये फैसला क्यों लिया? आइए आपको इसके पीछे की अजीबो-गरीब वजह के बारे में बताते हैं...

पत्रकारों ने क्यों किया बायकॉट?

आईपीएल की तर्ज पर खेली जाने वाली पाकिस्तान सुपर लीग से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ रहा है. पाकिस्तानी पत्रकारों ने फाइनल में पहुंचने वाली टीम मुल्तान सुल्तान की प्रेस कॉन्फ्रेंस का बायकॉट कर दिया है. दरअसल, फाइनल मुकाबले से पहले मुल्तान सुल्तान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उनके मैनेजर पहुंचे. लेकिन, पत्रकार चाहते थे कि ये कॉन्फ्रेंस टीम के कप्तान मोहम्मद रिजवान या फिर कोई सीनियर प्लेयर अटैंड करे. इसी दौरान टीम के मैनेजर और पत्रकारों के बीच कहासुनी होने लगी और पत्रकारों ने कॉन्फ्रेंस का बायकॉट कर दिया और एक-एक कर हॉल से बाहर चले गए. 

बताया जा रहा है कि पत्रकारों ने कप्तान या सीनियर प्लेयर से बातचीत करने के लिए कहा, मगर मैनेजर ने कहा कि हम आप लोगों के हिसाब से नहीं चलेंगे, यदि आपको बैठना नहीं है, तो जा सकते हैं. इसके बाद पत्रकारों ने बाहर जाने का फैसला किया. यकीन मानिए आज तक शायद ही किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट जगत ने ऐसा मामला सुना या देखा होगा.

ये भी पढ़ें : WPL 2024 : विजय माल्या ने RCB को दी जीत की ऐसी बधाई, तुरंत वायरल हो गया पोस्ट

18 मार्च को होगी कांटे की टक्कर

PSL का फाइनल मुकाबला मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच खेला जाना है. ये मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में आयोजित होगा. दोनों ही टीमें एक-एक ट्रॉफी जीत चुकी हैं और दूसरे टाइटल के लिए मैदान पर उतरेंगे. बताते चलें, इस्लामाबाद ने 2018 में और मुल्तान सुल्तान ने 2021 में अपनी-अपनी पहली ट्रॉफी जीती थी. अब देखने वाली बात है कि इस बार फाइनल जीतकर कौन सी टीम दूसरी ट्रॉफी जीतती है.