logo-image

पीएसजी फुटबॉलर अमिनता डायलो टीम के साथी पर हमले के बाद गिरफ्तार

पीएसजी फुटबॉलर अमिनता डायलो टीम के साथी पर हमले के बाद गिरफ्तार

Updated on: 11 Nov 2021, 01:40 AM

पेरिस:

पेरिस सेंट-जर्मेन महिला फुटबॉलर अमिनता डायलो को पिछले गुरुवार को टीम के साथी पर हमले के बाद जांच के तहत फ्रांसीसी पुलिस ने हिरासत में लिया है। क्लब ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पीएसजी ने बताया कि डायलो को वर्साय पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार किया। पीएसजी ने कहा, पेरिस सेंट-जर्मेन की गई हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करता है।

उन्होंने कहा, गुरुवार शाम से क्लब ने अपनी पूरी महिला टीम के स्वास्थ्य, कल्याण और सुरक्षा की गारंटी के लिए सभी आवश्यक उपाय किए हैं।

क्लब ने यह भी कहा कि वह तथ्यों को स्पष्ट करने के लिए वर्साय पुलिस के साथ मिलकर काम करेगा। पीएसजी ने कहा, क्लब कार्यवाही की प्रगति पर पूरा ध्यान दे रहा है और अध्ययन करेगा कि क्या कार्रवाई करनी है।

फ्रांसीसी मीडिया रिपोटरें के अनुसार, डायलो और एक अन्य अज्ञात साथी के साथ शाम को बाहर जाने के बाद मिडफील्डर खीरा हमराउई पर हमला किया गया था। हमराउई को कथित तौर पर दो नकाबपोश लोगों ने उनकी कार से खींच लिया था।

26 वर्षीय डायलो, फ्रांस के लिए सात बार खेले। वह 2016 में पीएसजी में शामिल हुए और क्लब के लिए 60 से अधिक प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.