logo-image

सीनियर ग्रुप में प्रोमोशन के बाद सुमन देवी ने कहा, मौका का फायदा उठाना चाहती हूं

सीनियर ग्रुप में प्रोमोशन के बाद सुमन देवी ने कहा, मौका का फायदा उठाना चाहती हूं

Updated on: 18 Sep 2021, 05:00 PM

नई दिल्ली:

जूनियर रैंक से सीनियर संभावित ग्रुप में प्रोमोशन होने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा डिफेंडर सुमन देवी थोउदाम इस मौके का फायदा उठाना चाहती हैं।

सुमन देवी ने कहा, मैं यहां साई के जूनियर कैंप में थी जब ओलंपिक चल रहा था और ओलंपिक के दौरान हम सभी टीवी से चिपके हुए थे। भारत का हर मैच रोमांचक रहा। भले ही भारत अच्छी शुरूआत नहीं कर सका, लेकिन मुझे लगता है कि वे अभी भी नीदरलैंड, जर्मनी और ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ बहुत अच्छा खेले। वे हमारी टीम की तुलना में बहुत अधिक अनुभवी हैं और फिर भी हम उनके खिलाफ मजबूत थे।

उन्होंने कहा, भारतीय टीम को देखा कि किस तरह उन्होंने आयरलैंड, दक्षिण अफ्रीका और क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टूर्नामेंट में वापसी की, वास्तव में हमें बहुत प्रेरणा मिली।

संभावित ग्रुप में शामिल होने पर सुमन ने कहा, यह आसान नहीं होगा क्योंकि कोर ग्रुप काफी मजबूत है और मुझे वास्तव में हर सत्र में खुद को साबित करना है और हर अवसर को भुनाना है।

उन्होंने आगे कहा कि उनका ध्यान अब शिविर में अपने कौशल को मजबूत करने पर होगा।

सुमन ने कहा, मैं वास्तव में सीनियर टीम में अपनी जगह पक्की करने के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रही हूं। अभी मेरा ध्यान सीनियर खिलाड़ियों से ज्यादा से ज्यादा सीखने पर है, जिन्हें बैक-टू-बैक ओलंपिक में खेलने का शानदार अनुभव है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.