logo-image

प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा स्टीलर्स ने विकास कंडोला को घोषित किया कप्तान

प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा स्टीलर्स ने विकास कंडोला को घोषित किया कप्तान

Updated on: 18 Dec 2021, 06:25 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा स्टीलर्स ने 22 दिसंबर से बेंगलुरु में शुरू होने वाली प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन के लिए शनिवार को विकास कंडोला को अपना कप्तान घोषित किया है। इस साल हरियाणा स्टीलर्स अपने पहले मैच में 23 दिसंबर को पटना पाइरेट्स से भिड़ेगी।

कंडोला ने पिछले सीजन में हरियाणा स्टीलर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, जो टीम के प्रमुख स्कोरर रहे हैं।

जींद में जन्मे खिलाड़ी को अच्छे प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। कंडोला ने अपने प्रो कबड्डी लीग सीजन में अब तक 55 मैचों में 7.69 की औसत से कुल 423 रेड पॉइंट बनाए हैं।

कप्तान के रूप में नियुक्त होने के बाद विकास कंडोला ने कहा, मैं हरियाणा स्टीलर्स का कप्तान नामित होने के बाद गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं पिछले तीन सीजनों से इस टीम के साथ रहा हूं और मैंने हर मिनट टीम के लिए बेहतर किया है। निश्चित रूप से आने वाले हर मैच में अपना शत-प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा। हमारे पास अनुभव और युवा प्रतिभा का एक बड़ा मिश्रण है और हम पूरे टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

हरियाणा स्टीलर्स, जो 2019 प्रो कबड्डी सीजन में पांचवें स्थान पर रही, उन्होंने वीवो प्रो कबड्डी लीग की नीलामी 2021-22 में रोहित गुलिया, मोहम्मद एस्माइल मघसोदलौ, हामिद मिर्जाई नादर, राजेश नरवाल, बृजेंद्र सिंह चौधरी, अजय घंघास, विकास जगलान, रवि कुमार, सुरेंद्र नाडा और राजेश गुर्जर को टीम में शामिल किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.