logo-image

प्राइम वॉलीबॉल लीग मेरे लिए एक सुनहरा अवसर : चेन्नई ब्लिट्ज के अखिन जीएस

प्राइम वॉलीबॉल लीग मेरे लिए एक सुनहरा अवसर : चेन्नई ब्लिट्ज के अखिन जीएस

Updated on: 25 Jan 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

तिरुवनंतपुरम के बेहतरीन वॉलीबॉल खिलाड़ी अखिन जीएस का मानना है कि प्राइम वॉलीबॉल लीग युवा प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने के लिए एक शानदार मंच प्रदान करेगी।

30 वर्षीय खिलाड़ी को यह भी लगता है कि 5 फरवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली लीग में दुनिया की कुछ शीर्ष प्रतिभाओं को प्रदर्शन करते देखने के बाद अधिक युवा वॉलीबॉल के खेल को अपनाने के लिए प्रेरित होंगे।

अखिन ने कहा, प्राइम वॉलीबॉल लीग मेरे जैसे खिलाड़ी के लिए एक सुनहरा अवसर है। लीग में वरिष्ठ खिलाड़ियों को देखकर कई युवा खिलाड़ी खेल को अपनाने के लिए प्रेरित होंगे। पूरे भारत में कई युवा प्रतिभाएं हैं और उनके पास टूर्नामेंट के जरिए सुर्खियों में आने का मौका होगा।

वॉलीबॉल खिलाड़ी ने कहा, यह उन युवाओं के लिए भी एक शानदार मंच है, जहां वे दुनिया की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ खेलेंगे। प्राइम वॉलीबॉल लीग भारत के छोटे जिलों में खेल के बारे में जागरूकता बढ़ाने में भी मदद करेगी।

चेन्नई ब्लिट्ज टीम के बारे में बताते हुए मुख्य कोच चंदर सिंह ने कहा, हमारे पास उकरपांडियन मोहन (सेटर), नवीन राजा जैकब (हमलावर), अखिन जीएस (मिडिल ब्लॉकर), जीआर वैष्णव जैसे कई अनुभवी खिलाड़ी हैं। हमारी टीम में युवा खिलाड़ियों का एक अच्छा समूह भी है। मुझे लगता है कि प्राइम वॉलीबॉल लीग युवा पीढ़ी को वॉलीबॉल के खेल को अपनाने के लिए प्रेरित करेगी।

चेन्नई ब्लिट्ज के मुख्य कोच ने लीग के लिए टीम की तैयारियों के बारे में भी बताया।

इस पर चंदर सिंह ने कहा, प्राइम वॉलीबॉल लीग के लिए हमारी तैयारी अच्छी चल रही है। सभी खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए पूरी तरह से फिट हैं। हम चेन्नई में अपने प्रशिक्षण के दौरान खेल के सामरिक पक्ष पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, हम विभिन्न रणनीतियों पर काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.