logo-image

प्रधानमंत्री मोदी, गांगुली और तेंदुलकर ने टीम इंडिया की सराहना की

प्रधानमंत्री मोदी, गांगुली और तेंदुलकर ने टीम इंडिया की सराहना की

Updated on: 07 Sep 2021, 01:00 AM

लंदन:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को लेकर टीम इंडिया की सराहना की।

भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन टीम ने मेजबान टीम की दूसरी पारी 210 रन पर समेट दी।

पीएम मोदी ने इसे भारत के लिए टीकाकरण के मोर्चे और क्रिकेट के मैदान दोनों के लिए एक महान दिन करार दिया। पीएम मोदी ने कहा, फिर से महान दिन टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर। हमेशा की तरह टीम इंडिया जीती। भारत में सोमवार को एक करोड़ लोगों को टीका लगा।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, वापसी करके जीतने वाले को टीम इंडिया कहते हैं। इस टीम पर गर्व है।

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा, दबाव झेलने की ताकत के मामले में भारतीय क्रिकेट बाकियों से काफी आगे है। उन्होंने ट्वीट किया, शानदार प्रदर्शन। कौशल का अंतर है लेकिन सबसे बड़ा अंतर दबाव को झेलने की ताकत है। भारतीय क्रिकेट बाकी की तुलना में बहुत आगे है।

सचिन ने कहा कि टीम ने हर झटके के बाद वापसी की। उन्होंने कहा, क्या वापसी की है। खिलाड़ी हमेशा झटके के बाद वापसी करते हैं। इंग्लैंड के बिना विकेट खोए 77 रन पर होने के बावजूद शानदार वापसी की। आगे बढ़िए और 3-1 करिए।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, अगर लॉर्ड्स विशेष है तो द ओवल की जीत शानदार है। टीम इंडिया चुनौतियों से पार पाना पसंद करती है। टीम के सभी खिलाड़ियों को शानदार जीत के लिए बधाई। जसप्रीत बुमराह के 100 विकेटों का सफर शानदार रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.